सनटेक रियल्टी लिमिटेड को 1750 करोड़ से अधिक राजस्व का अनुमान


मुंबई

BSE और NSE पर सूचीबद्ध मुंबई के प्रीमियम प्रॉपर्टी डेवलपर, सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने बोरिवली (पश्चिम) में 7 एकड़ के विशाल भूखंड का अधिग्रहण किया है। सनटेक रियल्टी लिमिटेड द्वारा इस उच्च-स्तरीय आवासीय इलाके में लक्जरी रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट का विकास किया जाएगा। JLL इंडिया इस संयुक्त उपक्रम के लिए एक्सक्लूसिव ट्रांजैक्शन पार्टनर था।

शहर के पश्चिमी उपनगरीय इलाके में आवासीय परियोजना के विकास के लिए एसेट-लाइट JDA मॉडल के तहत इस भूखंड का अधिग्रहण किया गया है, जो 7 एकड़ के क्षेत्र में विस्तृत है, जिसमें लगभग 1 मिलियन वर्ग-फुट पर निर्माण कार्य किया जाएगा। अगले 4-5 सालों के दौरान इस प्रोजेक्ट से लगभग 1750 करोड़ रुपये के अधिकतम राजस्व का अनुमान लगाया गया है, जिससे कंपनी के नकदी प्रवाह तथा बैलेंस-शीट को और मजबूती मिलेगी। इस प्रोजेक्ट से बोरीवली और गोराई के मैंग्रोव के खूबसूरत दृश्यों के साथ-साथ ग्लोबल विपश्यना पैगोडा और इससे आगे के शानदार नज़ारों को देखा जा सकता है।

इस मौके पर सनटेक रियल्टी लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक,  कमल खेतान ने कहा कि इस संयुक्त उपक्रम (JV) समझौते से हमें बेहद प्रसन्नता हो रही है। इस भूखंड से समुद्र का खूबसूरत नज़ारा दिखाई देता है, और यहां आवासीय परियोजना के विकास से लोगों को बेमिसाल और विश्वस्तरीय रेसिडेंशियल प्रोडक्ट का शानदार अनुभव प्राप्त होगा, जो सनटेक ब्रांड की पहचान है। अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित इस आवासीय परियोजना में रहने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए हम निर्माण व विकास के क्षेत्र की अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता का उपयोग करेंगे। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget