BHU के 4 डॉक्टर डैम में डूबे, 2 की मौत

चंदौली

उत्तर प्रदेश के चंदौली में चकिया कोतवाली क्षेत्र स्थित लतीफशाह में पिकनिक मनाने पहुंचे बीएचयू के 4 डॉक्टर डूब गए। इसमें से दो को बचा लिया गया, जबकि दो की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू में जुटी है। दरअसल, रविवार को लॉकडाउन खत्म होने के बाद सोमवार को बीएचयू के सुश्रुत हॉस्टल के मेडिकल छात्र विकास झा (25) निवासी कोलकाता, शिवम सैनी (26) निवासी मथुरा, हर्षवर्धन (25) निवासी नैनीताल तथा रोशन कुमार (27) निवासी जमशेदपुर चार पहिया वाहन से चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफशाह में सैर-सपाटे को पहुंचे थे।

मेडिकल डॉक्टरों की टीम ने वहां पहुंचने पर बियर के नीचे कर्मनाशा नदी के पानी में नहाना आरंभ कर दिया। इसी दौरान धीरे-धीरे वे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने हर्षवर्धन और रोशन कुमार को बचा लिया, जबकि विकास झा और शिवम सैनी गहरे पानी में डूब गए।

मामले की जानकारी होते ही उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा, एडिशनल एसपी अनिल कुमार और कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेकर डूबे छात्रों को निकालने की कवायद आरंभ कर दी। वहीं घटना के बाद से बचे छात्र सदमे में हैं। दोनों  का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बाबत एडिशनल एसपी (नक्सल) अनिल कुमार ने बताया कि बीएचयू एमएस के चार डॉक्टर लतीफ शाह बियर में पिकनिक मनाने पहुंचे थे। इस दौरान दो छात्र डूब गए है। गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को रेस्क्यू कर बरामद कर लिया गया, जिसे जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget