राहुल को BJP डोज

rahul gandhi

नई दिल्ली

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है-पार्ट टाइम नेता के तौर पर फेल होने के बाद राहुल गांधी क्या अब फुल टाइम लॉबिस्ट हो गए हैं। भारत की खरीद प्रक्रिया को पटरी से उतारने के लिए राहुल गांधी ने फाइटर प्लेन कंपनियों के साथ लॉबिंग की। अब वो विदेशी वैक्सीन के अप्रूवल के लिए विदेशी फार्मा कंपनियों की लॉबिंग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा-राहुल गांधी को समझना चाहिए कि कांग्रेसी शासन वाले राज्यों में वैक्सीन की कमी नहीं है, बल्कि उनके पास हेल्थ केयर के लिए मूलभूत समर्पण की कमी है। उन्हें अपनी पार्टी की सरकारों को लिखना चाहिए वसूली वेंचर बंद करें और लोगों को वैक्सीन लगवाने पर ध्यान दें। भारत में वैक्सीन की कोई कमी नहीं है लेकिन राहुल गांधी के पास अटेंशन की कमी है। आखिर उन्होंने अब तक वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई है? क्या ये दूरदर्शिता है या फिर वो लगवाना ही नहीं चाहते। या फिर वो पहले ही अपने गोपनीय विदेशी दौरों के दौरान वैक्सीन ले चुके हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाने की बात कही थी। इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन की कमी गंभीर मुद्दा है। यह कोई 'उत्सव' नहीं है। 

दरअसल, पीएम मोदी ने इस उत्सव के जरिए राज्यों को ज्यादा से ज्यादा लाभार्थियों को टीका लगाए जाने की बात कही थी। उन्होंने दूसरे देशों को निर्यात किए जा रहे वैक्सीन डोज पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, 'बढ़ते कोरोना संकट के बीच, वैक्सीन की कमी होना एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है, कोई उत्सव नहीं है।' 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget