जल्‍द बदलेगी सरकार : फड़नवीस

पंढरपुर उपचुनाव में फड़नवीस ने किया उम्मीदवार का प्रचार

fadanvis

मुंबई

पंढरपुर-मंगलवेढा विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार को कब बदलना है, यह मुझ पर छोड़ दो। सोमवार को पार्टी उम्मीदवार समाधान आवताड़े के चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभा में राज्य की ठाकरे सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के बीच चर्चा है कि एक विधानसभा सीट से सरकार नहीं बदल जाएगी। विपक्ष को इस चुनाव से क्या फर्क पड़ेगा, लेकिन हमारे लिए यह चुनाव महत्वपूर्ण है, क्योंकि राज्य की महाविकास आघाडी सरकार ने अपने डेढ़ साल के कार्यकाल में जो भ्रष्टाचार किया है उसे जनता को बताने का यह पहला मौका है।

राज्य में महाविकास आघाड़ी नहीं, महावसूली सरकार  

देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि राज्य में महाविकास आघाड़ी की नहीं बल्कि महावसूली सरकार है जिसने  कोरोना काल के दौरान जनता की मदद करने की बजाय सिर्फ वसूली का काम किया। अगर राज्य में सबकुछ सामान्य होता और कोरोना नियंत्रण होता तो इस तरह जनसभा आयोजित करने की नौबत नहीं आती। 

राकांपा पर निशाना साधते हुए फड़नवीस ने कहा कि इस उपचुनाव को लेकर राकांपा गंभीर नहीं है, क्योंकि उपमुख्यमंत्री अजित पवार चुनाव प्रचार के लिए आते है और तत्काल वापस चले जाते है। मुझे लगता था कि मतदाता बिखरा हुआ है, लेकिन आज इस जनसभा में स्पष्ट दिखाई पड़ रहा है कि सब एकजुट हैं इसलिए हमारी जीत निश्चित है। गरीबों का मीटर काटकर पांच-पांच हजार रुपए एकत्र करने वाली सरकार है यह। 

भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील 

ठाकरे सरकार पर आरोप लगाते हुए फड़नवीस ने कहा कि राज्य में महाविकास आघाडी की सत्ता बनने के बाद सरकार ने जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन अब तक किसी के खातों में दो हजार रुपए तक नहीं भेजा गया। किसानों का कर्ज माफ करने को कहा, लेकिन कोई कर्ज माफ नहीं किया। केंद्र सरकार के कारण ही कृषि उत्पादों को एफआरपी मिलता है। मोदी सरकार ने हजारों रुपये का पैकेज दिया, लेकिन राज्य सरकार की तरफ से कुछ नहीं मिला। उन्होंने जनता से भाजपा के उम्मीदवार समाधान आवतड़े  को जिताने की अपील करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आवतड़े की जीत निश्चित होगी। देश की तुलना में राज्य में कोरोना मरीजों की सर्वाधिक मृत्यु हो रही है, जबकि राकांपा नेता रेमडिसीविर दवा बांट रहे हैं, उनके पास कितना स्टॉक है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget