पत्नी को अपना दीवाना बनाना है तो...

couple

ति-पत्नी का रिश्ता एक बेहद खास रिश्ता होता है जिसमें से एक भी रूठ जाए तो पूरे दिन मूड खराब रहता है। अक्सर आपने महिलाओं को यानि पत्नियों को अपने पतियों की हर छोटी बड़ी बातों और चीजों का ख्याल रखते हुए जरूर देखा होगा। लेकिन अगर रिश्ते को मजबूत बनाना है और उसमें प्यार बनाए रखना है, तो ये कोशिश पति की तरफ से भी होना बेहद जरूरी है। इसलिए अगर आप भी अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने और रिश्ते में फिर से रोमांस घोलने के लिए कुछ आसान टिप्स अपनाते हैं, तो इससे आपकी पत्नी आपसे ज्यादा दिन दूर नहीं रह पाएगीं। आइए जानते हैं पत्नी को करीब लाने के तरीके बता रहे हैं।

पत्नी को करीब लाने के तरीके

  • अगर कुछ दिनों से आपकी पत्नी आपसे नाराज चल रहीं हैं, तो ऐसे में आप उनके रेगुलर के कामों में हाथ बंटाकर उनके दिल में अपने लिए फिर से जगह बना सकते हैं।
  • अधिकांश पत्नियों की शिकायत होती है कि उनके पति उन्हें समय नहीं देते हैं। ऐसे में आप रात का खाना या सुबह की चाय के वक्त कुछ टाइम साथ में स्पेंड करें।
  • अगर आप अपनी पत्नियों को खुश रखना चाहते हैं, तो समय-समय पर उसके कामों, लुक्स की तारीफ करते रहें।
  • अगर आप अपनी पत्नी को अपने करीब लाना चाहते हैं तो कभी-कभी अपने बेवजह ही हाथ पकड़कर, किस करके, गले लगाकर अपने प्यार को जरूर जताएं। इससे उन्हें आपकी जिंदगी में अपनी अहमियत का एहसास होगा
  • कई बार ऐसा देखा जाता है कि शादी के बाद कई लड़कियाँ जब किसी की पत्नी बन जाती हैं तो फिर वो मेकअप नहीं करती, सुंदरता पर से ध्यान हटा लेती हैं। ऐसा ना करें, इस तरह कि सोच को बदले और अपने पति के लिए हर समय अच्छा और सुन्दर रूप को अपनाए। जरूरी नहीं है कि मेकअप के लिए आप ब्यूटी पारलर जाए।
  • शादी न हो तब तक लड़की अपने लिए नए और फैंसी कपड़े को पसंद करती है और खूबसूरत कपड़ों को ही पहनती है। लेकिन शादी के 1-2 साल के बाद वो कपड़ों पर कोई ज्यादा ध्यान नहीं देती है क्योंकि वो एक घरेलू महिला बन जाती है लेकिन ये गलत है। अपने घर के काम में व्यस्त रहते हुए भी अगर आप अपने पति को अपने काबू में रखना चाहती है तो आप को इस बात पर भी ध्यान देना हो होगा।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget