'फेल प्रोडक्ट बेचने की कोशिश में जुटी कांग्रेस'

sambit patra

नई दिल्ली

कोरोना वायरस की दूसरी लहर को लेकर सरकार पर हमला बोलने वाली कांग्रेस पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि महामारी के इस दौर में भी कांग्रेस फेल प्रोडक्ट बेचने की कोशिश में लगी हुई है। पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस महामारी को एक अवसर की तरह देख रही है। मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना वायरस के नए मामले काफी तेजी से बढ़े हैं। रोजाना रिकॉर्ड मामले सामने आने के चलते कांग्रेस लगातार मोदी सरकार को घेर रही है। 

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जब राजनीति नहीं करनी चाहिए, तब कांग्रेस और प्रमुख तौर पर गांधी परिवार राजनीति कर रहा है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने इंटरव्यू दिया और राहुल गांधी ने ट्वीट किए। देश देख रहा है कि वे कैसे आलोचना कर रहे हैं और उन्हें इसका जवाब भी मिलेगा। गांधी परिवार का अहंकार दिखाई दे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि एक दिन कांग्रेस पार्टी पत्र लिखती है, दूसरे दिन पूर्व प्रधानमंत्री पत्र लिखते हैं, फिर सोनिया गांधी लेटर लिखती हैं, सुबह से लेकर शाम तक राहुल गांधी ट्वीट करते हैं और अगले दिन प्रियंका गांधी इंटरव्यू देती हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि अपने इंटरव्यू में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वह सुझाव देना चाहती हैं, लेकिन असलियत में वह सिर्फ सरकार पर तंज कसती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने फेल्ड प्रोडक्ट को फिर से बेचने की कोशिश कर रही है और महामारी को अवसर की तरह देख रही। महामारी की इस स्थिति में गिद्ध की राजनीति करके कांग्रेस देश में दहशत फैलाने की कोशिश कर रही है। संबित ने यह भी कहा कि कांग्रेस फेक न्यूज फैलाने की कोशिश कर रही है।

राज्य में कोरोना की स्थिति को ठीक से नहीं संभाल पाने के लिए महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि हर राज्य महत्वपूर्ण है और केंद्र सरकार उनकी देखभाल कर रही है। लेकिन क्या यह सच नहीं है कि महाराष्ट्र सरकार ने खुद को तैयार नहीं किया है। महाविकास अघाड़ी ने असंवेदनशीलता दिखाई है और भ्रष्टाचार हुआ है। इन्हीं सबके चलते अकेले महाराष्ट्र में 40 से 50 प्रतिशत मामले सामने आ रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस सबसे बुरी तरह प्रभावित महाराष्ट्र की महामारी की स्थिति पर एक शब्द नहीं बोल रही है।

महाराष्ट्र में कई नेताओं के भ्रष्टाचार में लिप्त होने का दावा करते हुए पात्रा ने कहा, "प्रियंका और राहुल गांधी महाराष्ट्र की स्थिति पर एक शब्द नहीं कह रहे हैं, क्यों? क्योंकि वे भ्रष्ट धन (वसूली) का एक हिस्सा प्राप्त कर रहे हैं।"


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget