ऋचा ने शाहरुख को किया प्यार का इजहार


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आस्क मी एसआरके सेशन रखा था। इस दौरान शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिए फैंस के कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। इसी बीच अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी अभिनेता के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। दरअसल, ऋचा चड्ढा ने शाहरुख के सेशन के दौरान एक ट्वीट किया और उनके प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। ऋचा ने लिखा, मैंने होली पर आपकी और आपकी पत्नी के साथ डांस करते हुए वीडियो देखी। मुझे लगता है कि हम अच्छे दोस्त बन सकते हैं, बल्कि हमें एक साथ कॉलेज में होना चाहिए था। बस प्यार का इजहार कर रह हूं।

ऋचा के इस ट्वीट पर उनके बॉयफ्रेंड अली फजल ने भी मजेदार कमेंट किया है। अली ने लिखा, 'बस भी कीजिए... जरा घर आ जाइए... आज मैंने आपका पसंदीदा खाना बनाया है।' अली के इस ट्वीट के बाद फैंस कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं। कुछ का तो कहना है कि साफ साफ इनकी जलन दिख रही है। हालांकि ऋचा और अली का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि अली और ऋचा की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है।

 बीते साल दोनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहे थे लेकिन कोरोना का प्रकोप देखते हुए दोनों ने अपनी शादी को टाल दिया था। इसपर अभिनेत्री ने कहा था कि वह अपने सभी प्रियजनों की उपस्थिति में अपनी शादी को अंजाम देना चाहते हैं।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget