जेके टायर ने की जेबीएम ऑटो लिमिटेड के साथ साझेदारी

jk tyre

नई दिल्ली

ट्रक बस रेडियल सेगमेंट में भारतीय टायर उद्योग के प्रमुख और मार्केट लीडर  जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने जेबीएम ऑटो लिमिटेड के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की।  जेबीएम ऑटो लिमिटेड सीएनजी और इलेक्ट्रिक बसों सहित भारत में सार्वजनिक गतिशीलता के उत्‍कृष्‍ट,  सुविधाजनक और संवहनीय समाधानों की अग्रणी निर्माता हैं।  इस साझेदारी के माध्यम से जेके टायर सिटी बस एप्लिकेशन में जेबीएम ऑटो के सिटीलाइफ  सीएनजी और इकोलाइफ इलेक्ट्रिक बसों के लिए अपने स्मार्ट टायर डिवाइस के साथ फिट किए गए श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ रेडियल टायर की आपूर्ति करेगा।

जेके टायर और जेबीएम ऑटो ने स्‍मार्ट मोबिलिटी समाधानों को विकसित करने के उद्देश्य से गठबंधन किया है, जिसमें नवीनतम तकनीक शामिल है जो इष्टतम टिकाऊपन और प्रदर्शन प्रदान करती है।  इस सहयोग में दिल्ली, मुंबई और अहमदाबाद में स्थापित 11 कार्यशालाओं में 24X7 सहायता के लिए जेके टायर पेशेवरों की एक समर्पित टीम के साथ 'टोटल टायर मैनेजमेंट' का एंड-टू-एंड स्वामित्व शामिल है।

जेके टायर अपनी तरह का पहला क्‍लाउड बेस्‍ड मॉनीटरिंग सिस्‍टम 'कनेक्टेड मोबिलिटी सॉल्यूशंस' स्थापित बेजोड़ परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। जेके टायर महत्‍वपूर्ण तकनीकों और उत्पादों की पेशकश के माध्यम से टायर उद्योग में नवाचार और उत्कृष्टता को आगे बढ़ाने में सबसे आगे रहा है जो ऑटोमोबाइल उद्योग में विविध व्यावसायिक वर्गों की जरूरतों को पूरा करते हैं।

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के डायरेक्‍टर सेल्‍स एवं मार्केटिंग श्रीनिवासु अल्लाफन ने इस साझेदारी पर अपनी बात रखते हुए कहा, 'वाणिज्यिक क्षेत्र में बाजार अग्रणी होने के नाते, जेके टायर विभिन्‍न वर्गों में भविष्‍य के मोबिलिटी ट्रेंड्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए नवाचार की दिशा में अपनी अटूट प्रतिबद्धता के लिए खड़ा है। हम विभिन्न निर्माताओं के साथ उन्‍नत मोबिलिटी समाधानों को प्राप्त करने में उनकी मदद करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और जेबीएम ऑटो लिमिटेड के साथ हमारी साझेदारी इसी के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करती है।'


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget