इस तरह के मैच रोज देखने को नहीं मिलते: रोहित

rohit sharma

चेन्नई

कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली 10 रनों की रोमांचक जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस तरह के मैच रोज-रोज देखने को नहीं मिलते। 

रोहित ने मैच के बाद कहा,”केकेआर के खिलाफ मैच में हमने शानदार वापसी की और टीम के सभी खिलाड़ियों ने इसमें अपना योगदान दिया। इस तरह के मैच रोज रोज देखने को नहीं मिलते। इस जीत से आगे के मुकाबलों के लिए हमें आत्मविश्वास मिलेगा।”

रोहित ने कहा,”पॉवरप्ले में केकेआर ने शानदार बल्लेबाजी की। इसके बाद राहुल ने बीच के ओवरों में अहम विकेट चटकाकर मैच में हमारी वापसी करायी। अंतिम ओवरों में कुणाल ने भी शानदार गेंदबाजी की। इस जीत का श्रेय टीम के सभी गेंदबाजों को जाता है।” रोहित ने सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ करते हुए कहा, “सूर्यकुमार यादव इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं और टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। वह निडर होकर खेलते हैं जो की हमारे लिए एक सकारात्मक संकेत हैं। मैच के शुरुआती ओवरों में हमें ऐसे ही बल्लेबाज की आवश्यकता है।” 

बता दें कि इस मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार गेंदबाजी की और केकेआर को 10 रनों से हरा दिया। बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (56) की तेज पारी के बावजूद आन्द्रे रसेल के पांच विकेट की बदौलत मुंबई की टीम 152 रनों पर सिमट गई। जवाब में, केकेआर की टीम को एक समय 30 गेंदों पर केवल 31 रनों की जरूरत थी, लेकिन केकेआर की टीम 7 विकेट पर 142 रन ही बना सकी।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget