बॉलीवुड डेब्यू करेंगे राजवीर

rajveer deol

देओल परिवार का एक और सदस्य बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर अपनी फिल्मी पारी शुरू करने वाले हैं। 

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई सफल और यादगार फिल्में देने वाला राजश्री फिल्म्स बैनर राजवीर को बॉलीवुड में लांच कर रहा है। इस प्रोडक्शन हाउस को एक से बढ़कर एक पारिवारिक और लोकप्रिय मनोरंजक फ़िल्मों के लिए जाना जाता है। बड़जात्या परिवार के नेतृत्व में 74 साल से चल रहे इस प्रोडक्शन हाउस की चौथी पीढ़ी अब इसकी गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाने, और इसकी कमान संभालने को तैयार है। गौरतलब है कि राजश्री प्रोडक्शन्स द्वारा बनाई जा रही अगली फिल्म का निर्देशन अवनीश बड़जात्या करेंगे। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म के माध्यम से एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे अवनीश निर्माता/निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे हैं। इतना ही नहीं, राजश्री प्रोडक्शन्स की इस 59वीं पेशकश का लेखन भी अवनीश ने ख़ुद ही किया है। अवनीश की इस पहली फिल्म में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल बतौर हीरो अपना डेब्यू करेंगे। यूके में रंगमंच से संबंधित अध्ययन करने के बाद, राजवीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। 

राजवीर ने रंगमंच के मशहूर निर्देशक डायरेक्टर फिरोज अब्बास खान के मातहत प्रशिक्षण भी हासिल किया है। ऐसे में पूरी तैयारी के साथ राजवीर राजश्री प्रोडक्शन्स की अगली फ़िल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं।

राजवीर के बारे में अवनीश कहते हैं, राजवीर अपनी आंखों से बहुत कुछ बयां कर जाते हैं। वे बहुत ही मेहनतकश शख्स भी हैं। जैसे-जैसे हम इस प्रोजेक्ट को लेकर एक-दूसरे से चर्चा करते चले गए, मुझे इस बात का एहसास होता गया कि राजवीर ही हीरो के तौर पर मेरी फिल्म के लिए पूर्णतया उपयुक्त शख़्स हैं।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget