...सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे राहुल !

rahul vaidya

बिग बॉस 14' के बाद से ही सिंगर राहुल वैद्य की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। 'बिग बॉस 14' के खत्म होने के बाद से राहुल वैद्य बैक टू बैक अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हो गए हैं। हाल ही में उनका एक वेडिंग सॉन्ग 'मधानिया' रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि राहुल वैद्य जल्द ही कलर्स के ही एक और एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि राहुल इस शो के सबसे हाई पेड कंटेस्टेंट होंगे। राहुल वैद्य भले ही हाथ में 'बिग बॉस 14' विनर की ट्रॉफी नहीं ले पाए, मगर फैंस के दि लों में उन्होंने अपने लिए काफी जगह बनाई।

खबरों के मुताबिक, राहुल का फीस एमाउंट सबसे ज्यादा होगा। बाताया जा रहा है कि ये रकम 12 से 15 लाख तक हो सकता है। लेकिन इन खबरों पर अभी तक ना तो शो के मेकर्स ने कोई मुहर लगाई है और ना ही राहुल वैद्य की तरफ से इसपर कुछ कहा गया है। राहुल वैद्य के अलावा खतरों के खिलाड़ी में टीवी जगत के अन्य बड़े स्टार्स की भी चर्चा है। इनमें दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, सनाया ईरानी, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, वरुण सूद, अनुष्का सेन, सना सैय्यद, महक चहल, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल का नाम सामने आया है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget