मोदी के अटैक से बौखलायी टीएमसी

Modi

कोलकाता

नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी क्या आने वाले चरणों में किसी और सीट से भी नामांकन दाखिल करने जा रही हैं? पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से यह सवाल पूछे जाने के बाद पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के बीच अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने फिलहाल इसे खारिज किया है। 

पश्चिम बंगाल के जयनगर में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ''दीदी, क्या आप एक और सीट से नामांकन भरने जा रही हो? पहले आप नंदीग्राम गईं, और लोगों ने आपको जवाब दे दिया। आप जहां भी जाओगी, बंगाल के लोग आपको सही जवाब देने के लिए तैयार हैं।'' पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद तृणमूल प्रमुख की बौखलाहट और बढ़ गई है। ममता बनर्जी की ओर से सोनिया गांधी सहित विपक्ष के कई नेताओं को लिखी गई चिट्ठी पर पीएम ने कहा, ''कल ही दीदी ने देश के कई नेताओं को संदेश भेजकर मदद की अपील की है। जो लोग दीदी की नजर में बाहरी हैं, टूरिस्ट हैं, जिन्हें वह कभी मिलने तक का समय नहीं देती थीं, अब उनसे समर्थन मांग रही हैं। दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सब  कुछ स्पष्ट नज़र आता है। शुरुआती रुख पता चला तो दीदी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम पहुंच गईं। नंदीग्राम जाकर उन्हें लगा कि यहां आकर गलती कर दी है। गुस्से में वह नंदीग्राम के लोगों के अपमान पर उतर आईं। धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं- ''कूल -कूल''।

'चोटी रखने वालों को दीदी के लोग कह रहे राक्षस'

एक अन्य सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा-'ममता दीदी को जय श्रीराम के आह्वान से दिक्कत है, ये पूरा बंगाल पहले से जानता है। ममता दीदी को दुर्गा जी की प्रतिमा के विसर्जन से दिक्कत रही है, ये भी पूरा बंगाल पहले से जानता है। लेकिन अब दीदी को तिलक से दिक्कत है। अब ममता दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है। और तो और अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं।'


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget