देवदत्त ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल!

devdutt padikkal

नई दिल्ली

देवदत्त पडिक्कल IPL 2021 के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे। कोरोना वायरस के चलते वे इस मैच से दूर रहे, लेकिन वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बायो बबल में दाखिल हो गए हैं। इसको लेकर बवाल हो गया है। आईपीएल की बाकी टीमों ने देवदत्त पडिक्कल को सीधे बायो बबल में शामिल करने पर नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि बाद सात दिन तक होटल में क्वारंटीन करना अनिवार्य है, लेकिन पडिक्कल के केस में ऐसा नहीं हुआ। सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या बायो सिक्योर प्रोटोकॉल से जुड़े नियमों का पालन हुआ या फिर किसी लूपहोल का फायदा उठाया गया।

क्रिकबज़ ने एक फ्रेंचाइजी के हवाले से लिखा है, ‘यदि होम क्वारंटीन की अनुमति थी तो हमारी टीम के बहुत से खिलाड़ी ऐसा कर सकते थे।’ देवदत्त पड्डिकल 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें होम क्वारंटीन किया गया था, फिर वे 7 अप्रैल को चेन्नई में टीम बबल में शामिल हो गए। वे बैंगलोर से कार के जरिए चेन्नई गए। हालांकि आरसीबी मैनेजमेंट का कहना है कि सभी प्रोटोकॉल का पालन किया गया। 

आरसीबी के एक प्रवक्ता ने क्रिकबज़ से कहा, ‘कोविड टेस्ट में तीन बार उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। साथ ही बीसीसीआई के सभी नियम भी माने गए थे।’


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget