श्‍याम स्‍टील इंडिया का नया कैम्‍पेन 'मकसद तो इंडिया को बनाना है’

shyam steel

नई दिल्ली

टीएमटी बार्स के अग्रणी निर्माताओं और उत्‍पादकों में से एक श्‍याम स्‍टील इंडिया ने अपना नया टेलीविजन विज्ञापन कैम्‍पेन ‘’म‍कसद तो इंडिया को बनाना है’’ लांच किया। इस कैम्‍पेन का लक्ष्‍य ब्राण्‍ड का यह संदेश फैलाना है कि स्‍टील केवल एक पेशकश है, जिसके पीछे आइडिया राष्‍ट्र–निर्माण करने का है। इस टेलीविजन विज्ञापन कैम्‍पेन में सोनू सूद मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं और इसे मोगाइ मीडिया ने तैयार किया है। यह कैम्‍पेन एक वर्चुअल प्‍लेटफॉर्म के माध्‍यम से लॉन्‍च किया गया और इस अवसर पर श्‍याम स्‍टील इंडिया के ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर सोनू सूद, श्‍याम स्‍टील इंडिया के डायरेक्‍टर ललित बेरीवाला, श्‍याम स्‍टील इंडिया में मार्केटिंग की वाइस प्रेसिडेंट सुश्री मेघा बेरीवाला और मोगाइ मीडिया के क्रिएटिव डायरेक्‍टर हरीश अरोड़ा मौजूद रहे। 

इस टेलीविजन विज्ञापन के लांच के माध्‍यम से श्‍याम स्‍टील इंडिया इस विचार के साथ जन-साधारण की मजबूती, लोचशीलता और विश्‍वास का प्रतिनिधित्‍व करता है कि स्‍टील केवल एक पेशकश है, लेकिन मौलिक विचार राष्‍ट्र-निर्माण का है। दूसरों की परवाह करने वाले सोनू सूद को लेने से ब्राण्‍ड का संदेश लक्षित ऑडियंस तक पहुंचने के लिये समृद्ध हो जाता है। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget