भाजपा ने जारी की जिला पंचायत सदस्यों की पहली सूची

लखनऊ

उत्तर प्रदेश में गांव की सरकार पर भी अपना दबदबा कायम रखने की बड़ी तैयारी में लगी भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्यों की पहली सूची जारी कर दी है। उत्तर प्रदेश तथा देश की सत्ता पर काबिज भाजपा ने पहली सूची में 12 जिलों के प्रत्याशियों का नाम फाइनल किया है। 

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने शुक्रवार को जिला पंचायत सदस्यों की पहली सूची जारी की है। इसमें पहले आठ जिलों के प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट जारी की गई। उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है। शासन-प्रशासन से लेकर पार्टियों और दावेदारों ने सभी ने अपनी कमर कस ली है और ताबड़तोड़ तैयारियों में जुट गए हैं। 

इसके बाद चार और जिलों के प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी कर दी गई। भाजपा ने शुक्रवार को पहले दिन जिलों के जिला पंचायत सदस्यों की सूची जारी की, उनमें गाजियाबाद, महोबा, सहारनपुर, चित्रकूट, कानपुर नगर, रामपुर, संत कबीर नगर तथा गोरखपुर के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों के नाम थे।बुजुर्गों के हितों के लिए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ नया कानून लाने जा रही है।

इसके बाद पार्टी ने एक और सूची जारी कर दी। इसमें झांसी, रायबरेली, श्रावस्ती तथा अयोध्या के प्रत्याशियों के नाम हैं। पार्टी ने तीसरी सूची में आगरा, हाथरस, बरेली, जौनपुर, भदोही तथा प्रयागराज के प्रत्याशियों का नाम फाइनल किया।  आज जारी भारतीय जनता पार्टी की सूची में 417 पंचायत सदस्य उम्मीदवारों का नाम हैं। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget