मोदी को बताई ममता के 'अत्याचार' की कहानी

Binoy Kumar das

रायगंज

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उत्तर दिनाजपुर कीकी करनदीघी विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व नक्सल नेता ने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा नेता बताया है। 651 करोड़ की संपत्ति का मालिक होने के बावजूद एक किराये के मकान में रहने वाले बिनॉय कुमार दास नामक इस निर्दलीय प्रत्याशी का कहना है कि पीएम मोदी ने भारत से कई समस्याओं को खत्म किया है।

जब बिनॉय से पूछा गया कि  नरेन्द्र मोदी और ममता बनर्जी में वो किसे चुनना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, 'पीएम नरेन्द्र मोदी इंटरनेशनल लीडर हैं। उन्होंने कश्मीर समस्या निपटा दी, राम मंदिर विवाद खत्म करके वहां मंदिर बनवा दिया, सीमा पर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया, ये सब उनकी पहचान है। वहीं ममता बनर्जी सिर्फ बंगाल को लूट रही हैं। उन्होंने प्रदेश का करोड़ों करोड़ रुपए लूट लिया। मैंने पंचायत चुनाव लड़ा,उस दौरान टीएमसी ने आम लोगों पर बहुत अत्याचार किए। प्रत्याशियों को किडनैप किया गया। वो आज भी लोगों पर अत्याचार कर रहे हैं।'

'आज के नक्सली पूंजीवादियों के गुलाम'

पीएम मोदी को लेकर बिनॉय कहते हैं, 'मैं पीएम मोदी को दिल से सैल्यूट करता हूं। उन्होंने गरीबों के लिए काम किया है। उन्होंने लोकतंत्र को बचाया है। वो गरीबों के मसीहा हैं।' इसके अलावा बिनॉय ने एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में ये भी कहा कि आज के नक्सली पूंजीवादियों के गुलाम हैं, सब कमीशन लेकर अपनी जेबें भर रहे हैं। बता दें कि 650 करोड़ 82 लाख 57 हजार रुपये की संपत्ति के मालिक बिनॉय आज भी शौकिया तौर पर किराये के घर में रहते हैं।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget