सोनिया और राहुल का मजाक बनाने पर भड़के कांग्रेसी


मुंबई

मुंबई की एक फूड कंपनी के ऑफिस के बाहर मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। स्टोरिया (Storia Foods) नाम की इस कंपनी के हाल के एक विज्ञापन में सोनिया और राहुल गांधी का मजाक उड़ाया गया है। इसी बात का विरोध करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता मंगलवार को कंपनी के मुंबई के अंधेरी पश्चिम इलाके में स्थित कार्यालय के बाहर इकट्ठे हो गए और जम कर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया।

कार्यालय के बाहर इकट्ठे होकर कांग्रेस के कार्यकर्ता ‘मुंबई कांग्रेस जिंदाबाद’, ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’, ‘सोनिया गांधी जिंदाबाद’ जैसे नारे लगा रहे थे। इस दौरान कुछ कार्यकर्ता ऑफिस के अंदर घुस गए और टेबल और कुर्सियां बिखेर दीं। इससे कंपनी के कार्यालय को किसी संभावित नुकसान से बचाने के लिए पुलिस बल की तैनाती बढ़ाई गई।

अचानक क्यों नाराज हो गए मुंबई के कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराजगी स्टोरिया फूड्स द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक विज्ञापन को लेकर है। वैसे तो ये विज्ञापन कंपनी के एक प्रोडक्ट को लेकर है जो दरअसल एक पेय पदार्थ है। लेकिन चॉकलेट शेक के इस विज्ञापन में स्टोरी कुछ इस तरह से क्रिएट की गई है, जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आरोपों के मुताबिक कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सोनिया गांधी का मजाक बनाया गया है।

क्या है इस विज्ञापन में?

स्टोरिया फूड्स के चॉकलेट शेक प्रोडक्ट के लिए बने विज्ञापन में राहुल गांधी और सोनिया गांधी जैसे दिखने वाले दो किरदार हैं। इसमें राहुल गांधी का किरदार निभाने वाला एक्टर आकर अपनी मम्मी से कहता है, ‘मम्मी मैं एक ऐसी मशीन बनाऊंगा, जिसमें इधर से घास डालेंगे तो उधर से दूध निकलेगा।’ इसके जवाब में सोनिया गांधी जैसे किरदार में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस कहती है ‘उसे मशीन नहीं गाय कहते हैं। ‘इसके बाद इस विज्ञापन में प्रोडक्ट की खासियत बताई गई है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget