बिसलरी ने शुरू किया नया कैंपेन


मुंबई

इंडस्ट्री लीडर और भारत के सबसे विश्वसनीय मिनरल वॉटर ब्रांड बिसलरी ने एक नया 360 डिग्री इंटीग्रेटेड कैम्पेन ‘समझदार बिसलरी पीते हैं’ लाॅन्च किया है। इसके जरिए ग्राहकों के विश्वास को मजबूत बनाया जाएगा और इस बात के लिए जागरूकता बढ़ाई जाएगी कि असली बिसलरी और बाजार में उपलब्ध नकली विकल्पों में काफी अंतर है।

आज का उपभोक्ता उत्पादों का चयन करने के मामले में जागरूक, शिक्षित और सावधान है। हालांकि जब पानी की बात आती है तो इस अनुशासन को भुला दिया जाता है और लोग मिनरल वॉटर  के अनजान और बिना प्रोसेस किए गए विकल्पों को भी काम में ले लेते हैं। इस कैम्पेन के जरिए उपभोक्ताओं को बिसलरी जैसा विश्वसनीय ब्रांड चुनने के लिए प्रेरित और सतर्क किया जाएगा ताकि वे ऐसा कोई विकल्प ना चुनें जो बिसलरी जैसी क्वालिटी और कडे हाइजीन  प्रोटोकाॅल्स का पालन नहीं करता हो।

इसे टीवीसी में दिखाया गया बिसलरी का बादल और इसका प्यासा सवार एक दुकान पर रुकते हैं। दुकानदार उसे बिसलरी मांगने के बावजूद एक लोकल ब्रांड की बोतल पकड़ा देता है। सवार जैसे ही पानी पीने लगता है बादल उसे रोकता है और बताता है कि वह जो पानी पी रहा है, वह हो सकता है कि सुरक्षित ना हो। बादल उसे वह दुकान दिखाता है, जहां असली बिसलरी मिलता है। इसके बाद बादल सवार को शर्मिंदा करते हुए कहता है- ‘समझदार बिसलरी पीते हैं!’

अगले सप्ताह लाइव होने वाले एक अन्य टीवीसी में  ऊंटों से भरा एक क्लासरूम है, जिसमें सारे ऊंट मिल कर टीचर का मजाक उड़ा रहे हंै, क्योंकि उस टीचर ने एक ऊंट को उसके गलत व्यवहार के लिए सजा दी थी। जब टीचर एक मटके से पानी पीने के लिए झुकता है तो क्लास में हंसी की जोर से आवाज आती है, क्योंकि वे देखते हैं कि टीचर असुरक्षित ढंग से पीने का पानी पी रहा है।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget