फातिमा ने शेयर किया दर्द

fatima sana

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख में हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'अजीब दास्तां'  को लेकर चर्चे में हैं। इस वेब सीरीज में वह एक्टर शेख जयदीप अहलावत के साथ दिखाई दीं थी। हालांकि अब फातिमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर को खबरें में छाई हुई हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने पिछले रिलेशनशीप को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे जानकर सब हैरान हैं। फातिमा के अनुसार,वह कभी टॉक्सिक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

बॉलीवुड लाइफ से बात उन्होंने कहा, ''मैं भी एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में थी। यह बहुत मुश्किल होता है। हम कहते हैं कि हम ये कर लेंगे, वो कर लेंगे, लेकिन, जब आप किसी के संग रिश्ते में होते हैं तब यह समझना बहुत मुश्किल होता है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए ?। खासकर जब आप फाइनेंशियली रूप से अपने हसबैंड पर डिपेंड होते हैं ।''

फिल्म वहीं 'लूडो' के बारे में बात करते हुए फातिमा ने कहा कि 'लूडो' में निभाए पिंकी के कैरेक्टर से वह पूरी तरह से अलग हैं। वह कहती हैं कि इस फिल्म में निभाये गए किरदार पिंकी की तरह मैं कदाचित भी नहीं हूं। पतिव्रता लड़की। मेरे साथ कोई ऐसी चीज करे तो दो थप्पड़ मार दूं।'दरअसल, फातिमा ने यह बात अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लूडो' में अपने कैरेक्टर से संबंधित एक सवाल का जवाब देते हुए कहा है।  'लूडो' में फातिमा राजकुमार राव के अपोजिट दिखीं थी। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget