हैदराबाद की सीजन की पहली जीत


चेन्नई

आईपीएल 2021 सीजन के 14वें मैच में सनराजर्स हैदराबाद (SRH) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को नौ विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब टीम 19.4 ओवर में 120 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में हैदराबाद ने 18.4 ओवर में एक विकेट पर 121 रन बनाकर मैच जीत लिया। 

जॉनी बेयरस्टो 63 रन और केन विलियम्सन 16 रन बनाकर नॉटआउट रहे। यह इस सीजन में हैदराबाद की पहली जीत है। इससे पहले तीन मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। यह SRH टीम की PBKS पर पिछले 13 मैच में 10वीं जीत है। इस जीत के साथ SRH पॉइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर पहुंच गया। वहीं, PBKS 8वें नंबर पर है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने वाले पंजाब के लिए कप्तान केएल राहुल के साथ मयंक अग्रवाल ने पारी की शुरुआत की। अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ने केएल राहुल को चार रन पर केदार जाधव के हाथों कैच करवाया। मयंक अग्रवाल को 22 रन पर खलील अहमद ने आउट किया। इसके बाद निकोलस पूरन भी शून्य के स्कोर पर रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। क्रिस गेल को राशिद खान ने पवेलियन भेज दिया। उन्होंने 17 गेंदों पर 15 रन बनाए। दीपक हुड्डा 13 रन बनाकर अभिषेक शर्मा के शिकार बने। मोजेस हेनरिकेज को अभिषेक शर्मा ने 14 रन पर आउट किया। फेबियन ऐलन को खलील ने छह रन पर आउट किया। शाहरुख खान 22 रन बनाकर खलील के शिकार बने। इसके बाद कौल ने मुरुगन अश्विन को आउट किया। उन्होंने नौ रन बनाए। मोहम्मद शमी के तौर पर आखिरी विकेट गिरा। वह तीन रन बनाकर रन आउट हुए। हैदराबाद के लिए खलील अहमद को तीन और अभिषेक शर्मा को दो विकेट मिले। भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और राशिद खान को एक-एक विकेट मिला। पंजाब की टीम ने इस मुकाबले में मेरिडेथ, झाय रिचर्ड्सन और जलज सक्सेना को बाहर बिठाया है। इनकी जगह प्लेइंग इलेवन में फाबियान ऐलन, एम अश्विन और मोजेज हेनरिकेज को मौका दिया गया है। हैदराबाद की टीम में केन विलियम्सन को मुजीब उर रहमान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, तो वहीं मनीष पांडे की जगह केदार जाधव को मौका मिला।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget