सुनील शेट्टी का खुलासा

sunil shetty

बॉलीवुड फिल्मों में कई अभिनेता एक साथ अपने करियर की शुरुआत करते हैं। लेकिन उनमें से कई सितारे बुलंदी पर पहुंच जाते हैं तो कई सितारों का करियर कछ खास नहीं रह जाता है। ऐसे ही सितारों में अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम शामिल है। सुनील शेट्टी ने 90 के दशक में अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उनका करियर इन सितारों की तरह चमक नहीं सका। ऐसा क्यों हुआ इसका जवाब खुद सुनील शेट्टी ने दिया है।

फिल्म 'बलवान' से 1992 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी ने डेब्यू के बाद कई फिल्मों में काम किया। जिनमें क्रोध, सपूर, हेरा फेरी, हुतूतू, दस, भाई, धड़कन, दिलवाले शामिल थीं। इन फिल्मों के जरिए सुनील सेट्टी की छवि भी अक्षय और अजय की तरह ही एक्शन हीरो के रूप में बन गई थी। बावजूद इसके उनका करियर असफल रहा। सुनील का मानना है कि वो मार्केटिंग में हमेशा पीछे रहे। जिसकी वजह से उनका करियर चल नहीं सका।

सुनील शेट्टी ने उन्होंने बताया, 'एक सुनील शेट्टी था जो कुछ कई साल के बाद असफल हो गया क्योंकि वह सब्जेक्ट में विश्वास करता था लेकिन मार्केटिंग में पीछा रहा। मेरी समस्या ये नहीं कि मैं टाइपकास्ट हूं। मेरी समस्या है कि मैं हमेशा सुरक्षित रहा। अगर आप केवल कुछ ही लोगों के साथ काम करेंगे या फिर किसी एक डायरेक्टर के साथ काम करेंगे। इसका मतलब आपके पास निर्णय लेने की क्षमता नहीं है।' सुनील शेट्टी ने ये भी कहा कि, 'आज के समय में सुनील शेट्टी के साथ कोई 50 करोड़ की फिल्म को रिस्क में नहीं लेना चाहेगा, लेकिन वह 500 करोड़ की फिल्म अक्षय कुमार के साथ जरूर करना चाहेंगे।' सुनील शेट्टी ने ये भी बताया कि अब उनके बेटे अहान भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget