विरोधियों के खिलाफ भाजपा करेगी मानहानि का दावा

देशमुख पर हो रही कार्रवाई पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद
न्यायालय के आदेश पर हो रहा है एक्शन

chandrakant patil

मुंबई 

राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ वसूली मामले में सीबीआई द्वारा की जा रही कार्रवाई को केंद्र सरकार और भाजपा के दबाव में बताने वाले विरोधियों के खिलाफ भाजपा मानहानि का दावा करेगी। रविवार को पुणे में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने जयंत पाटिल पर निशाना साधते हुए कहा कि  अनिल देशमुख की सीबीआई जांच उच्च न्यायालय के आदेश के अनुसार चल रही है, लेकिन इस कारवाई को विरोधी भाजपा का षड्यंत्र बता रहे हैं, जो उच्च न्यायालय की अवमानना है। उन्होंने कहा  कि 100 करोड़ वसूली मामले में न्यायालय ने देशमुख सहित अन्य लोगो से सिर्फ पूछताछ के लिए आदेश दिया था ऐसी बात करने वाले विपक्ष का तर्क अर्थहीन है। देशमुख मामले में शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा के नेताओं के उम्मीद के उलट न्यायालय ने फैसला दिया। उसी के आधार पर सीबीआई द्वारा कारवाई कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी का पाटिल ने माना आभार

बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए शनिवार को केंद्र सरकार ने बाहर से आने वाले मेडिकल से जुडी वस्तुओं पर तीन महीने तक टैक्स मुक्त करने का निर्णय लिया है। 

केंद्र सरकार के इस निर्णय का स्वागत करते हुए पाटिल ने पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया. राज्य सहित पूरे देश में ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को लेकर पीएम मोदी ने जो फैसला लिया है उससे पुणे की जनता को बहुत मदद मिलेगी। मराठा चेंबर ऑफ कामर्स इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष सुधीर मेहता ने राज्य के हजारों कोरोना मरीजों के लिए सिंगापुर से ऑक्सीजन मंगाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि पीपीसीआर सिंगापुर में स्थित एक वैश्विक निवेश कंपनी टेमासेक की मदद से आयात करेगा। 

8043 कॉन्सेन्ट्रेटर्स ऑक्सीजन मंगाने की योजना

है, जो कोरोना मरीजों के लिए बेहद उपयोगी हो सकता है। इसके अलावा बीआईपीएपी लगभग साढ़े तीन हजार यूनिट अन्य उपकरण लाने की कोशिश कर रहा है। सबसे बड़ी बाधा आयात कर को केंद्र सरकार ने आयात मामले में तीन महीने के लिए कर में छूट देकर मुश्किल को आसान कर दिया है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget