किसी भी क्षण गिर सकती है सरकार

Narayan Rane

मुंबई

राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा लिए गए लॉकडाउन के निर्णय का विरोध करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद नारायण राणे ने दावा किया कि किसी भी क्षण राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार गिर सकती है। शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में राणे ने कहा कि राज्य की बागडोर एक ऐसे व्यक्ति के हाथ में सौंप दी गई है, जिसे प्रशासन का अनुभव शून्य है। 

राज्य की कानून-व्यवस्था बिगड़ चुकी है, व्यापारी, उद्योगपति और जनता इस सरकार से परेशान हो चुकी है। कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जिसे नियंत्रण करने में सरकार असफल साबित हो रही है। 

पूर्व सीएम राणे ने केंद्र सरकार पर बार-बार वैक्सीन उपलब्ध कराने में भेदभाव का आरोप लगाने वाली राज्य सरकार का जवाब देते हुए कि कोरोना संकट के बावजूद, केंद्र सरकार राज्य सरकार को हर संभव मदद कर रही है लेकिन राज्य सरकार केंद्र और विपक्ष पर झूठी राजनीति करने का आरोप लगा रही है। राणे ने कहा कि देश के अन्य राज्यों की तुलना में जहां महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या और मृत्यु दर सबसे अधिक है वहीं टीकाकरण की दर कम है. मरीजों की अपेक्षा राज्य में दवाओं, बेड, डॉक्टरों और नर्सों की संख्या बहुत कम है, लेकिन सरकार रिक्त पदों को भरना नहीं चाहती। मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना ‘मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी’ पर तंज कसते हुए राणे ने कहा कि राज्य का मुख्यमंत्री होने के नाते पूरा राज्य ठाकरे का परिवार है, लेकिन वे अपने निवास स्थान मातोश्री के बाहर निकलते ही नहीं तो परिवार की सदस्यों की क्या देखभाल करेंगे। राणे ने कहा कि उप मुख्यमंत्री के खिलाफ पंढरपुर में नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जाएगी क्या। इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रमुख विश्वास पाठक, प्रदेश मीडिया के सहसंयोजक ओमप्रकाश चौहान, श्याम सप्रे सहित अन्य लोग मौजूद थे।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget