शादी या रिसेप्शन पार्टी में यह टिप्स देंगे आपको स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक!

partywear

ग्लिटरी वर्क गाउन लगता है बेहतरीन

एक्सपर्ट्स कहते हैं कि शादी या किसी अन्य फंक्शन पर जाने के लिए एक अच्छा ड्रेसअप होना जरूरी होता है। इसलिए अगर आप गाउन पहनती हैं तो पार्टी में सेक्विन या ग्लिटरी वर्क वाला गाउन पहन सकती हैं। ये स्टाइलिश लुक के साथ-साथ ट्रेंडी भी है। अगर बात की जाए कलर्स की तो इसमें आप ब्लैक, रेड, गोल्डन, पीच या डार्क ग्रीन जैसे कलर पहन सकती हैं। वहीं, डिजाइनिंग की बात करें तो आप बैकलेस, क्रिस-क्रॉस फ्रंट, स्लिट कट जैसे डिजाइन के गाउन पहन सकती हैं। 

साड़ी और जैकेट 

अगर आप गाउन नहीं पहनती हैं तो साड़ी भी पहन सकती हैं। आजकल साड़ी और जैकेट का काफी ट्रेंड चल रहा है। प्लेन प्रिंटेड साड़ी के साथ एंब्रॉयडरी जैकेट का लुक काफी स्टाइलिश लगता है। इसे पहनकर आप अपने दोस्त के रिसेप्शन पार्टी में जा सकते हैं। प्लेन साड़ी के साथ सेक्विन वर्क जैकेट का ये कॉम्बो काफी अच्छा लगता है। ये लुक कंफर्टेबल और कूल नजर आता है। इसके अलावा आप एंब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ भी प्लेन साड़ी पहन सकती हैं। हेयरस्टाइल में आप अपने बालों को कर्ली या स्ट्रैट करके हेयर्स खुले रख सकती हैं। इसके अलावा साड़ी के साथ जुड़ा या बन भी काफी अच्छा लगता है।

इस तरह का करें मेकअप

चेहरे की चमक में सबसे पहले हर किसी का ध्यान आंखों और होंठों पर जाता है। ऐसे में जरूरी है कि आप होंठ और आंखों को आकर्षक बनाने के लिए शिमरी ग्लॉस का मेकअप लुक दें। इससे आपका चेहरा चमकदार और खूबसूरत दिखता है। रात की पार्टी के लिए ये लुक बेस्ट होता है। इसके अलावा आप मोनोक्रोमैटिक लुक मेकअप भी कर सकती हैं, इसमें आंख, होंठ और चेहरे पर एक ही शेड का इस्तेमाल किया जाता है। बेस्ट लुक में न्यूड मेकअप भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। बैचलर पार्टी में शॉर्ट या लॉन्ग ड्रेस दोनों ही एक अच्छा लुक है। आप स्लीवलेस या फुल स्लीव्स ड्रेस पहन सकती हैं। अगर आप स्लीवलेस ड्रेस पहन रहीं हैं तो इसके साथ जैकेट और लॉन्ग शूज पहन सकती हैं। अगर बात करें कलर की तो इसमें आप रेड, ब्लैक, ग्रे और मल्टी कलर की ड्रेस पहन सकती हैं। इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप और चेरी रेड या डार्क शेड की लिपस्टिक लगाएं। 

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget