कोरोना की जंग में सभी का सहयोग जरूरी: पवार

नाशिक में कोविड केयर सेंटर का ऑनलाइन उद्घाटन

sharad pawar

मुंबई/ नाशिक

राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि देश और राज्य पर कोविड का बड़ा संकट है और इससे बाहर निकलने के सभी संगठनों की मदद की जरूरत है। वे रविवार को नाशिक में भुजबल नॉलेज सिटी की तरफ से स्थापित कोविड केंद्र के ऑनलाइन उद्घाटन कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने राज्य की सहकारी और स्वयंसेवी संस्थाओं से नाशिक में बनाए गए कोविड सेंटर से प्रेरणा लेने की उम्मीद जताई।    

नाशिक में कोरोना रोगियों की मदद के लिए ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था वाले कोविड केयर सेंटर राज्य के खाद्य और आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल के नेतृत्व में भुजबल नॉलेज सिटी में तैयार किया गया है। 180 ऑक्सीजन बेड व 115 सीसीसी इस तरह कुल मिलाकर 295 बेड के कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार ने किया। इस मौके पर छगन भुजबल भी मौजूद थे। पवार ने इस अवसर पर कहा कि यह कोविड सेंटर अन्य सहकारी और स्वयंसेवी संस्थाओं के लिए प्रेरणादायी होगा। उन्होंने कहा कि अन्य जगहों पर भी इस तरह के कोविड सेंटर बनाए जाने चाहिए।  

नाशिक में बढ़ते कोविड मरीजों की देखते हुए बेड कम पड़ रहे हैं। ऐसे में भुजबल नॉलेज सिटी, नाशिक महानगरपालिका ने संयुक्त रूप से तथा नाशिक राकांपा और अखिल भारतीय महात्मा फुले समता परिषद के सहयोग से यह कोविड सेंटर बनाया गया है।  

भुजबल ने कहा कि कोरोना का संकट बड़ा है, ऐसे में राज्य के उद्योगपति, चीनी कारखाने, शिक्षा संस्थान, समाजसेवी संस्थाओं को इस लड़ाई में सहयोग देना चाहिए।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget