नाबालिग को पंचायत ने जबरन चटवाई थूक, कराई उठक-बैठक

वजीरगंज

बिहार के गया जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक नाबालिग किशोर को जबरन दूसरे व्यक्ति की थूक चाटने को मजबूर किया गया। किशोर की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अपने गांव की एक लड़की के साथ भाग गया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नाबालिग से वीडियो में उठक-बैठक करवाते हुए भी देखा जा सकता है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

जब मामला एसएसपी आदित्य कुमार के संज्ञान में आया तब एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। इससे संबंधित मामला वजीरगंज थाने में दर्ज कर लिया गया है और अभी तक छ: लोग क्रमश: बिठल सिंह उर्फ धर्मेन्द्र कुमार, गौतम कुमार, दिलीप मांझी, विजय मांझी, इंदल मांझी एवं लालजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

पहले वीडियो में कुछ लोग जबरन एक युवक को जमीन पर थूक गिराकर चटवा रहे हैं और उठक-बैठक लगवा रहे हैं तथा आगे से ऐसा नहीं करने की बात कबूल करवाने के लिए उठक- बैठक लगवा रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में पीड़ित युवक ने चुनाव में उक्त पूर्व मुखिया के प्रत्याशी का साथ नहीं देने पर उसके साथ ऐसा व्यवहार होने की बात की है तथा न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या करने की बात कही है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget