गुढी पाडवा और आंबेडकर जयंती घर पर मनाएं

महापौर की मुंबईकरों से अपील

kishori pednekar

मुंबई

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने जनता से अपील की है कि गुड़ी पाडवा और स्वर्गीय भारत रत्न बाबासाहेब आंबेडकर की जयंती को लोग घर पर रहकर ही मनाएं।

मेयर ने मीडिया से बात करते हुए यह तमाम बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए हम सब को यह करना होगा वरना शहर के हालात बद से बदतर हो जाएंगे।

मेयर ने बताया कि कई जगहों से इस बात की भी शिकायत आ रही है कि मरीज ठीक हो जाने के बाद भी बेड नहीं छोड़ रहे हैं। जिसकी वजह से दूसरे जरूरतमंद मरीज को बेड नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में तमाम मरीजों से भी उन्होंने अपील की है कि वह ठीक होने के बाद तत्काल बेड को दूसरे मरीजों के लिए छोड़ दें।

मेयर ने बताया कि मरीजों को बेड ना मिलने की शिकायतों के बाद हमने हर वार्ड में दो नोडल अधिकारियों को नियुक्त किया है, जो दो शिफ्ट में काम करेंगे और मरीजों को फास्ट ट्रैक पद्धति से बेड दिलवाने में मदद करेंगे। विशेष तौर पर रात में मरीजों को बेड मिलने में काफी दिक्कतें पेश आ रही हैं। जिस पर ज्यादा ध्यान दिया जाएगा। इसलिए उन्होंने सभी नागरिकों से भी सहयोग करने की गुजारिश की है। उन्होंने मरीजों से बेड के लिए 1996 पर कॉल करने की अपील की है ताकि उन्हें बेड उपलब्ध करवाया जा सके।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget