गोद लेना चाहती हैं रेखा

rekha

एक पेंटर कैनवास पर तस्वीर बनाता है पर एक संगीतकार शांति में अपनी तस्वीर बनाता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल की अपनी एक अलग पहचान है। इंडियन आइडल हमेशा से गायकों के लिए एक मंच रहा है और इंडियन आइडल 12 के साथ यह मंच हमारे राष्ट्र को कई और गायक देने के लिए तैयार है।

उत्तराखंड के गौरव पवनदीप राजन ने 'देखा एक ख्वाब' और 'हमें और जीने की' जैसे गीतों पर भावपूर्ण प्रस्तुति दी। उनके परफॉर्मेंस ने जजों और रेखा को अवाक कर दिया। केवल रेखा ही नहीं, बल्कि तीनों जज उनके सम्मान में पोडियम पर खड़े हुए और उन्हें वहां से स्टैंडिंग ओवेशन दिया। रेखा भी पवनदीप की इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद उनकी तारीफ करने से खुद को रोक न सकीं और उन्होंने यह भी बताया कि वह पवनदीप को गोद लेना चाहती हैं। रेखा ने उनसे उनके लिए ढोलक बजाने का अनुरोध भी किया। पवनदीप तुरंत सहमत हो गए पर उन्होंने रेखा से भी उनके साथ ढोलक बजाने का आग्रह किया। रेखा और पवनदीप दोनों ने ढोलक बजाया। पवनदीप तो रेखा के साथ मंच साझा करके नौंवे आसमान पर थे।

 रेखा ने पवनदीप की सराहना करते हुए कहा मैं आपको गोद लेना चाहती हूं, आपकी आवाज अद्भुत है। भगवान आपकी रक्षा करे और आप इसी तरह चमकते रहें।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget