एबी डिविलियर्स को विराट पर भरोसा नहीं


नई दिल्ली

IPL के मैदान में एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की दोस्ती जगजाहिर है। अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए दोनों जय और वीरू की तरह हैं। ये यारी क्रिकेट फील्ड पर तो वैसे खूब दिखती है। लेकिन, एबी डिविलियर्स के IPL की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन चुनते वक्त नहीं दिखी। हम ऐसा क्यों कह रहे हैं वो आपको बताएंगे। लेकिन उससे पहले डिविलियर्स के चुने प्लेइंग इलेवन को देखना होगा।

साउथ अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर ने IPL की जो ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन चुनी है, उसमें पहला ओपनर दिल्ली डेयरडेविल्स से खेल चुके वीरेंद्र सहवाग को बनाया है,जबकि दूसरे ओपनर के तौर पर मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा को रखा है। क्रिकबज़ से बातचीत में डिविलियर्स ने कहा कि, ” पिछली रात मैनें IPL की ऑल टाइम बनाने के बारे में सोचा. मैनें सोचा कि खुद को उसमें रखते हुए मैं देखना चाहता हूं कि मेरी बनाई टीम कैसी लगती है. लिहाजा ओपनिंग के लिए मैंने सहवाग और रोहित को चुना है।”

अब सवाल एबी डिविलियर्स के ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन के कप्तान का आता है। तो, साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर ने इस अहम रोल के लिए अपने यार और RCB के कप्तान विराट कोहली को न चुनते हुए सबकी पसंद महेन्द्र सिंह धोनी को चुना है। धोनी अपनी कप्तानी में CSK को 3 बार चैंपियन बना चुके हैं। वहीं कप्तान विराट कोहली के लिए खिताब अब भी दूर है। ये एक बड़ी वजह है कि उन्होंने अपने दोस्त से ज्यादा धोनी पर भरोसा जताया है। वैसे भी धोनी के कप्तानी के कायल विराट कोहली भी खूब हैं।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget