स्नैपडील ने अपने नए ब्रांड को बनाया और सशक्त

snapdeal

नई दिल्ली

 भारत की सबसे बड़ी वैल्यू ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने नए ब्रांड कैंपेन ‘ब्रांड वाली क्वालिटी, बाज़ार वाली डील’ के लांच की घोषणा की है। यह कैंपेन स्नैपडील को खरीददारी के ऐसे गंतव्य के रूप में पेश करता है, जो इस अवधारणा को तोड़ते हुए प्रतीत होते हैं कि सिर्फ महंगे उत्पाद ही अच्छी गुणवत्ता उपलब्ध कराते हैं। प्रत्यक्ष दृष्टिकोण के साथ यह कैंपेन इस अवधारणा को दूर करता है कि सिर्फ महंगे उत्पाद/ ब्रांड ही अच्छी गुणवत्ता दे सकते हैं। यह अभियान स्पष्ट शब्दों में स्नैपडील के अनूठे मूल्य प्रस्ताव- कम कीमतों पर अच्छी गुणवत्ता का संदेश देता हैं। कैंपेन ‘ब्रांड वाली क्वालिटी, बाज़ार वाली डील’ में बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख मुख्य भुमिका में हैं। कैंपेन के बारे में बात करते हुए स्नैपडील के सीईओ एवं सह-संस्थापक, कुनाल बहल ने कहा कि भारतीयों की खरीददारी में मूल्य का महत्वपूर्ण योगदान होता है, फिर चाहे वे ऑफलाईन खरीददारी करें या ऑनलाईन। वे किसी भी उत्पाद को खरीदते समय अपने दशकों के अनुभव का उपयोग करते हैं और अपने द्वारा खर्च की गई राशि के लिए सर्वश्रेष्ठ उत्पाद पाना चाहते हैं। स्नैपडील भारत का सबसे बड़ा वैल्यू-फोकस्ड ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस है। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget