सात आतंकियों का सफाया

indian_army

श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और पुलवामा में हुए दो मुठभेड़ में सेना ने 7 आतंकवादियों को मार गिराया है। मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन अंसार गजवातुल हिंद का प्रमुख इम्तियाज अहमद शाह भी मारा गया है। ऑपरेशन खत्म होने के बाद सेना के 15 कोर के जीओसी डीपी पांडे ने कहा कि देश के खिलाफ हथियार उठाने वाले यदि सरेंडर नहीं करेंगे तो मारे जाएंगे। वहीं, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि सफल अमरनाथ यात्रा के लिए पुख्ता सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और पुलवामा जिलों में सुरक्षा बलों ने दो मुठभेड़ों में आतंकवादी संगठन अंसार गजवातुल हिंद के प्रमुख इम्तियाज अहमद शाह समेत सात आतंकवादियों को मार गिराया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ''शोपियां में हुई मुठभेड़ में 5 जबकि पुलवामा जिले के त्राल इलाके के नौबाग में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।''

इससे पहले कश्मीर जोन की पुलिस ने कहा था कि बीती रात मुठभेड़ के बाद शोपियां में एक मस्जिद में छिपे दो आतंकवादियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 

पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “छिपे हुए आतंकवादी के भाई और स्थानीय इमामसाहब को आतंकवादी को बाहर लाने और आत्मसमर्पण करने के लिए मस्जिद के भीतर भेजा गया है। मस्जिद को नुकसान से बचाने के लिए प्रयास जारी हैं।''

इससे पहले के ट्वीट में पुलिस ने कहा था कि आतंकवादी संगठन अंसार गजवातुल हिंद के प्रमुख को भी घेर लिया गया है। इसमें कहा गया, ''प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन एजीयूएच (जेईएम) का प्रमुख घिर गया है।'' पुलिस ने बताया कि शोपियां में मुठभेड़ गुरुवार शाम को शुरू हुई थी। उन्होंने बताया कि तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है और सुरक्षा बल के चार कर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि पुलवामा के त्राल इलाके में शुक्रवार सुबह एक अन्य मुठभेड़ में, दो अज्ञात आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget