जहरीली शराब कांड में दो दारोगा सस्पेंड

50 पुलिस पदाधिकारियों को किया गया इधर से उधर

नवादा

बिहार के चर्चित मामलों में से एक नवादा जहरीली शराबकांड में दो और दारोगा को मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। दोनों पर नगर थाना क्षेत्र में जहरीली(नकली) शराब पीने से हुई कथित 15 मौत मामले में लापरवाही बरतने के आरोप थे। जांच में पुष्टि होने पर उन पर गाज गिरी है। एसपी धुरत सायली सावलाराम ने इनके निलंबन की पुष्टि की है।  बता दें कि अब तक जहरीली शराब मामले में नवादा के चार पदाधिकारियों पर गाज गिर चुकी है।

वहीं एसपी धुरत सायली सावलाराम ने विधि व्यवस्था को लेकर जिले में व्यापक पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों को इधर से उधर किया है। इससे संबंधित जारी सूची में जिले के विभिन्न थानों में तैनात 50 पुलिस पदाधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। अधिसूचना के मुताबिक सूची में सभी वैसे पदाधिकारियों के नाम शामिल हैं, जो अपना दो वर्षों का कार्यकाल एक थाने में पूरा कर चुके हैं। इन सभी का तबादला उनके पूर्व के निर्धारित विंग अनुसंधान अथवा विधि व्यवस्था में किया गया है। 

13 दारोगा में नगर थाना में पदस्थापित एसआई नागेन्द्र ठाकुर को वारिसलीगंज थाना, मो. शमशाद को पकरीबरावां थाना, संजय कुमार वर्मा को नरहट थाना व रामभजन सिंह को नारदीगंज थाना, हिसुआ के लक्ष्मण यादव को रोह थाना, नारदीगंज के मदन कुमार सिंह को रजौली थाना, नरहट के कृष्ण कुमार वर्मा को रजौली थाना, सिरदला के संतोष कुमार गुप्ता को नगर थाना, रजौली के संजय कुमार सिन्हा को नगर थाना, अकबरपुर के राजनंदन पासवान को नगर थाना, रोह के माबूद आलम को हिसुआ थाना, पकरीबरावां के रामप्रवेश राय को नगर थाना व वारिसलीगंज के अशोक मंडल को अकबरपुर थाना भेजा गया है।


 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget