हैदराबाद के सामने केकेआर कमजोर

hyderabad

चेन्नई

केकेआर आईपीएल (IPL 2021) की चहेती टीमों में से एक है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान टीम के मालिक हैं। टीम अपने पहले मुकाबले में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी। हैदराबाद के खिलाफ केकेआर का रिकॉर्ड अच्छा रहा है, लेकिन हैदराबाद पांच साल से लगातार प्लेऑफ में पहुंचती रही है। ऐसे में कोई भी टीम उसे हल्के में नहीं लेना चाहेगी।

ऑयन मॉर्गन टूर्नामेंट में केकेआर की कप्तानी संभालेंगे। केकेआर पिछले सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी। इसके बाद भी टीम ने 17 खिलाड़ियों को बनाए रखा।

टीम ने ऑक्शन में शाकिब अल हसन और बेन कटिंग को खरीदा है। उनके आने से सुनील नरेन और आंद्रे रसेल के विकल्प मिल गए हैं। पिछले सीजन में दोनों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। टीम में ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस और लॉकी फर्ग्यूसन हैं। शुभमन गिल के साथ राहुल त्रिपाठी को ओपनिंग के लिए भेजा जा सकता है, हालांकि बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव और नरेन का खराब फॉर्म टीम के लिए चिंता की बात है।

पिछले सीजन के दोनों मैच केकेआर ने जीते थे

पिछले सीजन की बात की जाए तो केकेआर ने दोनों मैच में हैदराबाद को हराया था। एक मैच में टीम को 7 विकेट से जीत मिली थी, जबकि एक मैच में सुपर ओवर में केकेआर ने हैदरबाद को मात दी थी। ओवरऑल आईपीएल के रिकॉर्ड को देखें तो दोनों के बीच 19 मुकाबले खेले गए हैं। केकेआर ने 12, जबकि हैदराबाद ने 7 मैच जीते हैं। हैदराबाद ने एक बार, जबकि केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget