एजाज खान ड्रग्स केस में नया खुलासा

शादाब बटाटा से ड्रग्स लेकर TV कलाकारों तक करता था सप्लाई

Ejaz Khan

मुंबई

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए अभिनेता और बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान को 8 घंटे की पूछताछ के बाद बुधवार को मुंबई की NDPS कोर्ट में पेश किया गया। अदालत में पेशी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एजाज को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। NCB के मुताबिक, पिछले सप्ताह ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शादाब बटाटा और एजाज खान के बीच संबंध मिले हैं। NCB दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। इसलिए एजेंसी ने तीन दिन की कस्टडी की मांग की थी, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया। कोर्ट ने एजाज को तीन अप्रैल तक NCB हिरासत में भेज दिया है।

शादाब से ड्रग्स ले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक पहुंचाता था एजाज

मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। NCB जांच में सामने आया है कि शादाब ही वह शख्स था जो एजाज तक ड्रग्स पहुंचाता था और एजाज इस ड्रग्स को बॉलीवुड से जुड़े लोगों तक पहुंचता था। इस मामले में जल्द ही कुछ और बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कस सकता है।

 NCB अधिकारी ने बताया कि एजाज के ज्यादातार क्लाइंट TV इंडस्ट्री से जुड़े लोग थे। इन तक ड्रग्स पहुंचाने के लिए अभिनेता वॉट्सऐप के वॉइस नोट फीचर का इस्तेमाल करता था। ऑर्डर मिलते ही यह रिकॉर्डिंग को डिलीट कर देता था। ड्रग्स को लेकर यह कस्टमर से सीरियल और फिल्म के नाम पर बने कोड में बात करता था।

लॉकडाउन के नाम पर ज्यादा ड्रग्स खरीदने को कहा

NCB ने अदालत में बताया कि उनके पास एजाज खान और शादाब बटाटा के बीच हुई बातचीत का सीडीआर, व्हाट्सएप के चैट और वॉइस रिकॉर्ड हैं, जिसमें एजाज ड्रग्स का ऑर्डर देते और पैसे को ट्रांसफर करने की बात कर रहा है। बटाटा ने भी एजाज तक ड्रग्स पहुंचाने की बात को NCB के सामने कबूल किया है। एजाज की चैट में खुलासा हुआ है कि उसने लॉकडाउन के नाम पर कई कलाकारों को एक साथ ज्यादा ड्रग्स खरीदने के लिए कहा था।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget