घर से एयरपोर्ट और फिर घर तक आपका सामान पहुंचाएगा IndiGo

indigo

मुंबई

हवाई जहाज से सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। लो-कॉस्ट एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) ने यात्रियों की सहूलियत के लिए डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सर्विस शुरू की है। फिलहाल, ये सर्विस दिल्ली और हैदराबाद के हवाई यात्रियों को मिलेगी। डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सर्विस के तहत इंडिगो यात्रियों का सामान घर से उठाएगा और उसे अंतिम गंतव्य तक पहुंचाएगा। एयरलाइन ने कहा कि वह बाद में मुंबई और बेंगलुरु में के साथ साझेदारी में नई सुविधा शुरू करेगी, जिसका नाम होगा 6ईबैगपोर्ट  के तहत यात्री के सामान को सुरक्षित उठाया जाता है और पहले से अंतिम गंतव्य तक ट्रैकिंग के साथ पहुंचाया जाता है।

कब मिलेगी ये सुविधा

6EBagport के जरिए हवाई यात्री फ्लाइट के उड़ान भरने के 24 घंटे पहले ही बैगेज सर्विस का फायदा उठाया जा सकता है और आगमन के बाद कभी भी इस सुविधा का फायदा उठाया जा सकता है। एयरलाइन की इस सुविधा के साथ ही सर्विस इंश्योरेंस भी किया जाएगा। प्रत्येक कंटेंट और कंटेनर के लिए प्रति बैगेज 5,000 रुपए का सर्विस इंश्योरेंस किया जाएगा।

शुरू की 14 नई फ्लाइट्स

इसके पहले, इंडिगो ने कहा कि उसने रिजनल कनेक्टिविटी स्कीम उड़ान के तहत 28 मार्च से 14 नई उड़ानें शुरू की हैं। भुवनेश्वर-इलाहाबाद, भुवनेश्वर-वाराणसी, भोपाल-इलाहाबाद, डिब्रूगढ़-दीमापुर, शिलांग-अगरतला और शिलांग-सिलचर सहित विभिन्न मार्गों पर इन उड़ानों को शुरू किया गया है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget