IPL पर कोरोना का साया

KKR के नीतीश राणा की रिपोर्ट पॉजिटिव  गोवा से छुट्टी मनाने के बाद टीम से जुड़े थे


नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। 14वां सीजन शुरू होने से आठ दिन पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के प्लेयर नीतीश राणा के कोरोना संक्रमित होने की खबर है। सूत्रों की मानें तो राणा गोवा में छुट्टी मनाने के बाद टीम से जुड़े थे। दो दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई, लेकिन बीसीसीआई और केकेआर आर की ओर से अब तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 सूत्रों के मुताबिक, नीतीश मुंबई स्थित टीम होटल में क्वारैंटाइन हैं। डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है। IPL का 14वां सीजन नौ अप्रैल से शुरू होना है। फाइनल 30 मई को होगा। पहला मैच मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला जाना है। KKR का पहला मैच 11 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है।

नीतीश ने पिछले साल KKR के लिए 14 मैच में 25.14 की औसत से 254 रन बनाए हैं। उन्होंने IPL में अब तक खेले 60 मैच में 28.17 की औसत से 1437 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 135.56 का रहा है।

विजय हजारे ट्रॉफी में 5वें 

टॉप स्कोरर रहे हाल ही में हुए घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में नीतीश 5वें टॉप स्कोरर रहे थे। उन्होंने दिल्ली की ओर से खेलते हुए 7 मैचों में 66.33 की औसत से 398 रन बनाए। एक सेंचुरी और दो हाफ सेंचुरी भी लगाई थीं। उनका स्ट्राइक रेट 97.78 का रहा।

KKR टीम से लगभग सभी खिलाड़ी जुड़ चुके हैं। शुभमन गिल, कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी जैसे प्लेयर्स ने ट्रेनिंग करते हुए फोटो भी शेयर किए हैं। KKR के सोशल मीडिया साइट्स पर आंद्रे रसेल, कप्तान ओएन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और सुनील नरेन भी प्रैक्टिस करते दिखे हैं। लेकिन राणा कहीं नजर नहीं आए।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget