NCB का चौंकाने वाला खुलासा

ड्रग्‍स के साथ सेक्‍स का धंधा भी करते हैं तस्‍कर 

NCB

मुंबई

अंडरवर्ल्ड ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। एनसीबी की जांच में ड्रग्स की दुनिया की हैरान कर देने वाली मॉडस ऑपरेंडी सामने आई है। एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच में पता चला है कि मुंबई में ड्रग्स तस्‍कर लोगों को ड्रग्स बेचने के साथ-साथ सेक्स भी बेचते हैं। यह चौंकाने वाला खुलासा कुछ दिनों पहले गिरफ्तार की गई खुद को डोंगरी की लेडी डॉन कहने वाली और बड़ी ड्रग्स तस्‍कर 21 साल की इकरा कुरैशी ने पूछताछ में किया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इकरा कुरैशी इसी तरह की मॉडस ऑपरेंडी के साथ महिलाओं का एक गैंग चलाती थी। उसने मुंबई के डांस बार और पबों में काम करने वाली 8-10 महिलाओं का एक गैंग बनाया था। इस गैंग में शामिल महिलाएं न सिर्फ लोगों तक ड्रग्स सप्लाई करने का काम आसानी से करती थीं, बल्कि अगर ड्रग्स खरीदने वाला ग्राहक सेक्स की डिमांड करता था तो गैंग में शामिल महिलाएं उसे भी पूरा करती थीं। इसके लिए वह उनसे अतिरिक्‍त पैसा लेती थीं। एनसीबी ने इकरा कुरैशी के एक ठिकाने की भी पहचान कर ली है, जहां ड्रग्स के साथ सेक्स बेचा जाता था। सूत्रों के मुताबिक बांद्रा इलाके के एक पब में इकरा कुरैशी के गैंग की महिलाएं इस कारोबार को अंजाम दे रही थीं। इकरा कुरैशी और उसका गैंग इस कारोबार के लिए डांस बार और पबों को इसलिए चुना था, ताकि पुलिस या नारकोटिक्स एजेंसियों को इसकी भनक न लग सके।  

 बता दें कि इकरा कुरैशी को कुछ दिनों पहले ही एनसीबी ने डोंगरी इलाके से ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था। वह खुद को डोंगरी की लेडी डॉन कहती थी। इकरा का बॉयफ्रेंड छोटू भी बड़ा ड्रग्स माफिया है। इकरा पहले उसके साथ ही ड्रग्स का धंधा करती थी, लेकिन दोनों के बीच मनमुटाव होने के बाद इकरा ने पुलिस को टिप देकर गिरफ्तार करवा दिया और फिलहाल वह जेल में है। इतना ही नहीं, 21 साल की यह लेडी डॉन अपने पति को भी मारपीट करने के मामले में जेल भिजवा चुकी है। इकरा इतनी शातिर है कि वह एनसीबी के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर नजर रखती थी। वह वानखेड़े के दफ्तर के लैंडलाइन पर कॉल करके और उनके दफ्तर के बाहर रेकी करके यह पता करती थी कि वो दफ्तर में हैं या बाहर।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget