RCB-RR में भिड़ंत आज

लय बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी बेंग्लोर


मुंबई

आत्मविश्वास से भरी रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लोर (आरसीबी) की टीम गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग में जीत की लय को बरकार रखने के इरादे से उतरेगी। यह मैच शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। आरसीबी ने मनोबल बढ़ाने वाली लगातार तीन जीत दर्ज की हैं। विराट कोहली की अगुआई वाली टीम ने टूर्नामेंट के पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स को शिकस्त दी और अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही है। 

दूसरी तरफ रॉयल्स की टीम अपने तीन मैचों में से सिर्फ एक में जीत दर्ज कर पाई है। पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हार के बाद संजू सैमसन की टीम छठे स्थान पर खिसक गई है और उसे अपनी दूसरी जीत का इंतजार है। रॉयल्स एक टीम के रूप में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले मैच में शानदार शतक से टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया था, लेकिन जीत दिलाने में नाकाम रहे। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और क्रिस मौरिस की बदौलत टीम जीत दर्ज करने में सफल रही। सुपरकिंग्स के खिलाफ सलामी बल्लेबाज जोस बटलर खतरनाक दिख रहे थे, लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का समर्थन नहीं मिला। रॉयल्स को अगर जीत दर्ज करनी है तो टीम को एकजुट होकर प्रदर्शन करना होगा। रॉयल्स के गेंदबाजों ने निराश किया है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले को छोड़कर रॉयल्स के गेंदबाजों ने काफी रन लुटाए हैं। 

दिल्ली के खिलाफ जयदेव उनादकट ने 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए, जबकि युवा चेतन सकारिया ने प्रभावित किया है। जोफ्रा आर्चर की गैरमौजूदगी में क्रिस मौरिस और बांग्लोदश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान जैसे खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget