हाई-एंड फीचर्स के साथ 'हॉट 10S' पेश


नई दिल्ली

अपनी लोकप्रिय हॉट सीरीज के तहत ट्रैंशन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने हॉट 10S पेश किया है। यह प्रो-गेमर्स के लिए एक ऑल-राउंडर स्मार्टफोन है, जो शक्तिशाली प्रोसेसर, स्मूथ डिस्प्ले, बड़ी स्क्रीन, अनुकूलित सॉफ्टवेयर और बड़ी बैटरी के साथ आता है। यह चार आकर्षक रंगों में उपलब्ध है: वेरिएंट-हार्ट ऑफ ओशन, मोरंडी ग्रीन, 7-डिग्री पर्पल और 95-डिग्री ब्लैक। फ्लिपकार्ट पर 27 मई, 2021 से 4 जीबी रैम + 64 जीबी वैरिएंट 9999 रुपए में और 6 जीबी रैम + 64 जीबी 10999 रुपए की प्रतियोगी कीमतों पर उपलब्ध होंगे। यह फोन अधिक इमर्सिव वीडियो देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए 90हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.82” एचडी+सिनेमैटिक डिस्प्ले और डीटीएस सराउंड साउंड प्रदान करता है। प्रो-लेवल गेमर्स की सभी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इंफीनिक्स हॉट 10S बेहतरीन प्रोसेसर हेलियो G85 ऑक्टा कोर 64-बिट प्रोसेसर के साथ आता है, जिसका ANTUTU स्कोर 207719 है। गेमिंग परफॉर्मंस को अगले स्तर पर ले जाने के लिए, स्मार्टफोन नोवल डार-लिंक गेम बूस्ट तकनीक द्वारा समर्थित है।

दो मेमोरी वैरिएंट 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/64GB स्टोरेज में उपलब्ध, हॉट 10S में 256 जीबी तक एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ 3 कार्ड स्लॉट (डुअल नैनो सिम + माइक्रो एसडी) हैं। यह डिवाइस लेटेस्ट एक्सओएस 7.6 स्किन के साथ लेटेस्ट एंड्रॉइड 11 पर काम करता है।  बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए, नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम में निजी ऐप्स, मैसेज नोटिफिकेशंस और मीडिया को सुरक्षित रखने के लिए XHide; चोरी का अलर्ट, पीक प्रूफ और किड्स मोड जैसी अंतर्निहित विशेषताएं हैं। हॉट 10S में फेस अनलॉक फीचर और मल्टीफंक्शनल फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो न केवल स्मार्टफोन को अनलॉक करने के लिए बल्कि कॉल स्वीकार करने, अलार्म को बंद करने और क्विक-स्टार्ट ऐप्स के लिए भी है।

इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ श्री अनीश कपूर ने कहा, “इंफीनिक्स हमेशा सबसे आगे रहा है और अपनी हॉट सीरीज़ के माध्यम से #ALotExtra फीचर देने में ट्रेंडसेटर रहा है। इस वजह से जब भी हम इस कैटेगरी में नया डिवाइस पेश करते हैं, तो हमारे प्रशंसकों के बीच एफआईएसटी या FIST (फर्स्ट इन सेगमेंट टेक्नोलॉजी) सुविधाओं के साथ अपनी आवश्यकताओं के अनुसार इसे अनुकूलित करने की बहुत उम्मीदें होती हैं।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget