जल्द आने वाला है केबीसी का 13वां सीजन

KBC

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के बहुचर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही फिर शुरू होने वाला है। देश के सबसे बड़े रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति से वापसी से अमिताभ  बच्चन के प्रशंसकों में भी काफी खुशी है। हाल ही में सोनी टीवी ने एक प्रोमो शेयर  किया हैस जिसमें अमिताभ बच्चन फिर से दर्शकों को फिर  से करोड़पति बनाने की बात कहते हुए दिख रहे हैं। 

सोनी टीवी के प्रोमो के मुताबिक अमिताभ बच्चन इसमें  कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच  फासला कितना है? सिर्फ तीन अक्षरों का । 'कोशिश' तो अपना सपना साकार करने  के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू होने वाला है  Kaun Banega Crorepati 13 Season रजिस्ट्रेशंस। इसके बाद अमिताभ बच्चन  कहते हैं कि हॉट सीट और मैं इंतजार कर रहे हैं आपका। तो आप भी बस तैयार हो  जाइए। यह पूरा प्रोमो वीडियो सोनी चैनल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर  की है।

गौरतलब है कि बीते सीजन 'कौन बनेगा करोड़पति-12' में चार कंटेस्टेंट करोड़पति  बने थे। इनमें COVID-19 फ्रंटलाइन योद्धा डॉक्टर नेहा शाह, अमिताभ बच्चन के  क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (KBC 12) की चौथी करोड़पति बनी  थीं। नेहा शाह के अलावा अनूपा दास, IPS अधिकारी मोहिता शर्मा और नाजिया  नसीम ने 12वें सीजन में 1 करोड़ रुपए जीते थे। इन चारों विजेताओं ने तब  मीडिया में भी काफी सुर्खियां बटोरी थी।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget