वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के सेंट्रल कांट्रैक्ट का किया ऐलान

windies

नई दिल्ली 

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बुधवार को वेस्टइंडीज पुरुष टीम के लिए 2021-22 के लिए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान कर दिया है। 18 खिलाड़ियों को इस सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया गया है। ये सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 1 जुलाई 2021 से 30 जून 2022 तक रहेगा। सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में पहली बार एनक्रुमाह बोनर,जोशुआ डा सिल्वा,अकील होसैन और काइल मैयर्स को जगह मिली है।

वेस्टइंडीज के नए टेस्ट कप्तान कैग ब्रैथवेट और डैरेन ब्रावो को लाल गेंद और सफेद गेंद के लिए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट मिला है।  वेस्टइंडीज टीम के मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा कि 2021-22 के सैंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में 18 खिलाड़ियों को बरकरार रखा गया है, जो पिछले साल की तुलना में 4 कम हैं। उन्होंने कहा कि जेसन होल्डर टेस्ट और टी 20 इंटरनेशल में शानदार  प्रदर्शन की वजह से ऑल-फॉर्मेट कॉन्ट्रैक्ट को बरकरार रखने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं।

उन्होंने आगे कहा कि अंतिम दौरे के दौरान मजबूत प्रदर्शन के कारण कई नए खिलाड़ियों को रेड बॉल फॉर्मेट में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश की गई है। कई खिलाड़ियों को इससे बाहर किय गया  हैं क्योंकि वे न्यूनतम आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते थे।

वेस्टइंडीज टीम के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले खिलाड़ी

जेसन होल्डर (सभी फॉर्मेट)

रेड बॉल फॉर्मेट

क्रैग ब्रैथवेट, जरमेन ब्लैकवुड, एनक्रुमाह बोनर, रहकीम कॉर्नवॉल, जोशुआ डा सिल्वा, शैनन गैब्रिएल, काइल मैयर्स और कीमार रोच।

व्हाइट बॉल फॉर्मेट

किरोन पोलार्ड, फैबियन एलेन, डैरेन ब्रावो, शाई होप, अकील होसैन, एविन लुईस, अल्जारी जोसेफ, निकोलस पूरन, हैडन वॉल्श।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget