मलाइका की ख्वाहिश

malaika arora

मलाइका अरोरा ने इस उम्र में भी खुद को कितना जबरदस्त मैंटेन कर रखा है ये बात सब जानते हैं। मलाइका 18 साल के एक बेटे अरहान की मां हैं। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका जल्द ही सोनी टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज नज़र आने वाली हैं। इस शो में मलाइका ने अपनी एक अधूरी ख्वाहिश सबको बताई है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनका एक बेटा है अरहान, लेकिन वो चाहती थीं कि उनकी एक बेटी भी हो।

दरअसल, इस दौरान शो के दौरान कई कंटेस्टेंट शानदार परफॉर्मेंस करेंगे। इसी बीच छह साल की कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई का डांस देखकर मलाइका उसकी तारीफें करती नहीं थकतीं। वो उसे गोद में उठा लेती हैं और कहती हैं कि वो हमेशा एक बेटी चाहती थीं। मलाइका ने कहा कि मैं तुम्हें घर लेके जाऊं क्या? घर पर मेरा एक बेटा है, बहुत समय पहले मैं कहती थी काश मेरी एक बेटी होती। मेरे पास बहुत सुंदर जूते और कपड़े हैं और उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है। इसके बाद मलाइका फ्लोरिना को गले लगा लेती हैं। शो में मलाइका ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेटे अरहान की वजह से ही कुकिंग करना सीखी है, वरना एक्ट्रेस को खाना बनाना नहीं आता था। एक्ट्रेस ने बताया, एक बार वो स्कूल से वापस आया उसने मुझसे कहा, मम्मा सबके पेरैंट्स उनके लिए अच्छा खाना बनाते हैं, लेकिन आपको तो खाना बनाना नहीं आता। 

उसके बाद मैंने ये चैलेंज लिया और उससे कहा कि मैं अब तुम्हें ये कर के दिखाऊंगी कि मैं कर सकती हूं। मैं कभी-कभी उसके लिए खाना बनाती हूं।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget