छोटा राजन की भतीजी पुणे से गिरफ्तार

पुणे

गैंगस्टर छोटा राजन की भतीजी भी उसी की तरह अंडरवर्ल्ड में काफी मशहूर है। उसे ‘लेडी डॉन’ भी कहा जाता है। लेडी डॉन प्रियदर्शिनी निकालजे को पुणे की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। प्रियदर्शनी पर खुद को एक राजनीतिक दल का नेता बता कर 50 लाख रुपए फिरौती मांगने का आरोप है। बताया जाता है कि प्रियदर्शिनी का अपना गैंग है जो कि फिरौती मांगने के कई मामलों में शामिल रहा है।

जानकारी के अनुसार फिरौती मांगने के मामले में प्रियदर्शिनी पिछले एक साल से फरार चल रही थी। पुलिस ने बताया कि उसके गैंग के ही एक सदस्य की मुखबिरी पर प्रियदर्शिनी को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक उसने खुद को एक राजनीतिक दल का अध्यक्ष बताते हुए मार्च 2020 में एक व्यक्ति से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। प्रियदर्शिनी ने पैसे न मिलने पर उस व्यक्ति को जान से मारने की धमकी भी दी थी। प्रियदर्शिनी अक्सर गैंगस्टर छोटा राजन की भतीजी होने का हवाला देकर फिरौती मांगती है।

पुलिस ने जाल बिछाकर करीबी को पकड़ा

इस मामले में प्रियदर्शिनी के करीबी धीरज साबले और मंदार वाइकर 25 लाख रुपए की फिरौती लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए थे। इन दोनों ने ही अपने गैंग का सरगना प्रियदर्शिनी को बताया था। इसके बाद से वो फरार चल रही थी। मंगलवार देर शाम एंटी एक्सटॉर्शन सेल से जुड़े लोगों को सूचना मिली कि प्रियदर्शिनी निकालजे वानवाड़ी इलाके में ठहरी हुई है। इसी के बाद पुलिस ने जाल बिछाया और उसे पकड़ लिया। फिलहाल प्रियदर्शिनी को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget