कांग्रेस सांसद राजीव सातव का कोरोना से निधन

पीएम मोदी और राहुल गांधी ने जताया दुख

rajiv satav

मुंबई 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राजीव सातव का रविवार सुबह कोरोना से निधन हो गया। संक्रमण के चलते 22 अप्रैल से सातव अस्पताल में भर्ती थे। तब से उनका पुणे के जहांगीर अस्पताल में इलाज चल रहा था। बाद में हालत गंभीर होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद राजीव सातव को एक नए वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी हालत बेहद नाजुक बन गई।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि सातव धीरे-धीरे ठीक हो रहे थे, लेकिन उनका स्वास्थ्य दोबारा खराब हो गया। डॉक्टरों को पता चला कि वह साइटोमेगालो वायरस से संक्रमित हो गए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके निधन पर दुख जताया और कहा कि यह उनके लिए बहुत बड़ी क्षति है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मैं अपने मित्र राजीव सातव के निधन से बहुत दुखी हूं।  

उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कांग्रेस सांसद राजीव सातव के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया कि वह एक सक्रिय सांसद थे और लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध थे। 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजीव सातव के निधन पर संवेदना जताई। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा 'राजीव सातव की मौत से गहरा धक्का लगा, वह एक दमदार नेता थे, उनके परिवार, समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे, विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फड़नवीस, राकांपा प्रमुख शरद पवार, सांसद सुप्रिया सुले, उप मुख्य मंत्री अजित पवार, लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले आदि ने भी शोक व्यक्त किया है।

भाजपा विधायक आरएन सिंह ने भी व्यक्त किया शोक 

उत्तर भारतीय संघ, मुंबई के अध्यक्ष एवं भाजपा विधायक आरएन सिंह ने भी कांग्रेसी सांसद राजीव सातव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। अपनी संवेदना में उन्होंने कहा कि सातव के जाने से राजनीतिक क्षेत्र में एक शून्य की अनुभूति होगी, क्योंकि वे सर्वदलीय मधुर संबंध के युवा चेहरा थे। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget