धोनी साथी खिलाड़ियों के घर लौटने के बाद जाएंगे रांची

dhoni

नई दिल्ली

ईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों के घर वापस लौटने की सिलसिला शुरू हो चुका है। इंग्लैंड के कई प्लेयर्स भारत से रवाना हो चुके हैं, जबकि बाकी देशों के खिलाड़ी भी जल्द ही स्वदेश लौट जाएंगे। इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने साथी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर को लेकर बड़ी जिम्मेदारी ली है। धोनी ने फैसला किया है कि वह सीएसके के सभी प्लेयर्स और सदस्य के घर रवाना होने के बाद ही रांची जाएंगे।

थाला के नाम से मशहूर धोनी का यह फैसला यकीनन दिल जीत लेना वाला है और इसको लेकर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। एएनआई के साथ बातचीत करते हुए एक सीएसके के एक अधिकारी ने बताया कि धोनी साथी प्लेयर्स के रवाना होने के बाद आज दोपहर में रांची के लिए निकलेंगे। आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। टीम ने इस सीजन खेले 7 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की, जबकि महज 2 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। सीएसके के प्रदर्शन को देखते हुए उनको इस बार खिताब का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है। 

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी की स्थिति को बेहतर नियंत्रण करने के लिए दिल्ली से चेन्नई एयर एंबुलेस से लाया गया है। बालाजी और हसी कोरोना की चपेट में आ गए थे। इनके अलावा, कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से ऋद्धिमाना साहा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद बीसीसीआई ने टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लिया था।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget