न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टेस्ट टीम का ऐलान

team england

लंदन

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम चुन ली है। टीम में जहां 2 अनकैप्ड खिलाड़ियों ग्लोसेस्टरशायर के विकेटकीपर बल्लेबाज जेम्स ब्रेसी और ससेक्स के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को जगह दी गई है तो वहीं जॉनी बेयरस्टो, मोईन अली, जॉस बटलर, सैम करेन और क्रिस वोक्स जैसे मल्टी फार्मेट खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद घर वापस आए ये सभी खिलाड़ी क्वारंटीन पूरा करने के बाद कुछ दिनों तक आराम करेंगे। उपमहाद्वीप के शीतकालीन दौरे पर रिजर्व खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड टीम के साथ रहे ब्रेसी और रॉबिन्सन ने काउंटी चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम में जगह हासिल की है। लिस्ट ए करियर में जहां ब्रेसी ने 53 की औसत के साथ 478 रन बनाए हैं तो वहीं रॉबिन्सन 14 की औसत के साथ 29 विकेट लिए हैं।

ब्रेसी बेशक एक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम से जुड़े हैं, लेकिन लॉर्ड्स में पहले टेस्ट मैच में बेन फोक्स द्वारा ही कीपिंग किए जाने की संभावना है। इस बीच बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर के अभी भी चोट से उबर न पाने के कारण समरसेट के क्रेग ओवरटन के लिए टीम में जगह बनी है। उन्होंने अपने करियर में अब तक चार टेस्ट खेले हैं जो उन्होंने 2019 एशेज में खेले थे।

इंग्लैंड टीम के प्रमुख कोच क्रिस सिल्वरवुड ने एक बयान में कहा, 'कई खिलाड़ी चोट के कारण उपलब्ध नहीं हैं और कुछ को न्यूजीलैंड श्रृंखला के लिए आराम दिया जा रहा है।

टीम :

जो रुट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जेम्स ब्रेसी, स्टुअटर् ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्रॉली, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, डोम सिबली, ओली स्टोन, मार्क वुड।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget