सुमो के फेसबुक पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी

पटना

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। हालांकि कई बार उनका ये अंदाज उन्हें दूसरों के निशाने पर ले आता है। हाल ही में सुशील मोदी के फेसबुक पोस्ट पर कई लोगों ने अभद्र टिप्पणी की। उनकी टिप्पणी इतनी विवादित थी कि भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता राणा यशवंत प्रताप सिंह ने 25 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

दावा किया गया है कि राजनीतिक विरोध नहीं, बल्कि सुशील मोदी पर निजी हमले किए गए थे। यशवंत प्रताप के अनुसार इन्हीं लोगों की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी अपशब्द कहे गए थे। उन्होंने सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। ऐसा कहा गया है कि उन्होंने इससे पहले भी सुशील मोदी को लेकर इस तरह के बयान दिए हैं। उन पर निजी हमले किए गए हैं। 

शिकायतकर्ता का कहना है कि सुशील मोदी के खिलाफ लगातार इस तरह की टिप्पणी की जा रही है। ऐसी घटनाएं कम होने की बजाय बढ़ रही हैं। ऐसे में यह चिंता का विषय बन गया था।aयशवंत प्रताप ने कहा कि यही कारण है मैंने नगर थाने में आवेदन दिया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी, आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इससे पहले लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी पर निशाना साधा था।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget