कृति के किरदार

kriti sanon

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी सभी आगामी परियोजनाओं में कई अलग-अलग जॉनर में दिखाई देंगी, जिनमें से कई शैलियों में बहुमुखी अभिनेत्री की पहली शुरुआत भी होगी। आइए एक नजर डालते हैं कि कृति किस तरह की फिल्मों में देखने मिलेंगी।

'आदिपुरुष' ओम राउत के निर्देशन में बनी है, जिसमें प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस माइथोलॉजी ड्रामा फिल्म में वह सीता की भूमिका में नज़र आएंगी, एक ऐसा किरदार जिसे हर टॉप अभिनेत्री निभाने का सपना देखती है।

भेडिया एक हॉरर कॉमेडी है, जो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। यह एक हॉरर कॉमेडी शैली में कृति का पहला अनुभव होगा।

मिमी एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें कृति बतौर सोलो लीड एक सरोगेट मदर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। इस फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे में अक्षय कुमार और कृति सेनन की मजेदार जोड़ी हाउसफुल 4 के बाद एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में नज़र आएगी।

गणपत कृति की पहली आगामी एक्शन फिल्म है। फिल्म से कृति के किरदार जस्सी के पोस्टर ने उन्हें एक हॉट, ग्रंज लुक में बाइक पर मिट्टी से सना हुआ दिखाया गया था जो कि निश्चित रूप से अभिनेत्री के लिए पहला अनुभव है।

दिनेश विजान की अगली फिल्म 'हम दो हमारे दो' में कृति सेनन और राजकुमार राव की जोड़ी फिर से एक साथ नजर आने वाली है। यह फिल्म माता-पिता को गोद लेने वाले एक जोड़े के बारे में क्वर्की एंटरटेनर होगी। यह मजेदार कॉमेडी अभिषेक कैन द्वारा निर्देशित है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget