मंदिरा बेदी ने उड़ाए होश

mandira bedi

कोरोना के इस भयंकर प्रकोप में सभी एक दूसरे की मदद के लिए आगे आए हैं। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। स्टार्स अलग अलग रूप में जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कुछ सितारे तो जो सोशल मीडिया के जरिए कोविड-19 से जुड़े हर वह जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं, जो जरूरी है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी शामिल हो गई हैं।

मंदिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मंदिरा अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। ऐसे में उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि लोग कैसे अपने ऑक्सीजन लेवल को बढ़ा सकते हैं। मंदिरा अपने फैंस को हमेशा से ही योगा आदि के लिए प्रोत्साहित करती हैं। अब एक्ट्रेस लोगों को वीडियो के जरिए ऑक्सीजन लेवल बढ़ाने के तरीके भी बता रही हैं। सोशल मीडिया पर मंदिरा के इस तरह के वीडियो छाए हुए हैं, जिनको फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में मंदिरा का एक वीडियो और तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बिकिनी पहनकर योगा करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस के बीच छा गया है।वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि ऑक्सीजन का स्तर बढ़ाएं, अपने तनाव के स्तर को कम करें, अपनी पीठ और कंधों को मजबूत करें और अपने दिल को #बैकबेंड । के साथ खोलें लोगों को मंदिरा का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। वह इस वीडियो पर लगातार लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं। मंदिरा के इंस्टाग्राम पर 1।4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी दो बच्चों की मम्मी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। सभी के लिए मंदिरा बेदी फिटनेस आइकन से कम नहीं है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी रेगुलर अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं। मंदिरा ने छोटे पर्दे पर सफलता पाने के बाद बड़े पर्दे पर एंट्री मारी थी। एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि आज भी उनको शांति सीरियल के लिए सराहा जाता है। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget