उत्तर वालों से गुस्साए दक्षिण वाले

चेन्नई

 तमिलनाडु में एमके स्टालिन की अगुआई में हाल ही में सत्ता में आई यूपीए सरकार के मंत्री पीके सेकर बाबू ने उत्तर भारतीयों को लेकर विवादित बयान दिया है। मंत्री ने कहा है कि राज्य में रहने वाले उत्तर भारतीय डीएमके की वजह से अमीर हो रहे हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर धोखा दे रहे हैं।  

एक कार्यक्रम में मंत्री सेकर बाबू ने यह भी कहा कि मतदान अब इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के जरिए होता है और ईवीएम यह बता देता है कि किसने किसे वोट दिया। उन्होंने कहा, 'मैं देख सकता हूं कि आप उत्तर भारतीय अमीर हो रहे हैं। यह भाजपा नहीं बल्कि द्रविड़ पार्टी की वजह से हो रहा है। आप हमें नहीं भाजपा को वोट देते हैं। आप कहते हैं कि आपने हमें वोट दिया, लेकिन आप धोखा देते हैं। 

पहले बैलेट पेपर था, अब हम बटन दबाते हैं तो यह दिखाता है कि आप  ने किसे वोट दिया।' मंत्री ने यह भी सलाह दी कि उनकी पार्टी को ऐसा करने वालों को गलती और शर्म का अहसास कराने के लिए उनके लिए और काम करना चाहिए। 

मंत्री ने कहा, ''गलती करने वालों को दोष और शर्म महसूस कराने के लिए उनके लिए और काम करना चाहिए। यदि दूसरे आपको नुकसान पहुंचाएं, आपको उनके लिए अच्छा करना चाहिए। ताकि उन्हें अपनी गलती का अहसास करते हुए शर्म आए।'' 

सेकर बाबू एमके स्टालिन सरकार में हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ दान के मामलों को देखते हैं। 10 साल बाद राज्य में डीएमके की सरकार आई है। डीएमके ने कांग्रेस के साथ मिलकर एआईएडीएमके और बीजेपी गठबंधन को मात दी है। 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget